---विज्ञापन---

शोएब इब्राहिम को तगड़ा झटका, इस कंटेस्टेंट के नाम होगी ‘झलक’ की ट्रॉफी! सेलेब्स भी कर रहे सपोर्ट

Jhalak Dikhlaa Jaa 11:‘झलक दिखला जा 11’ का फिनाले जैसे-जैसे पास आ रहा है, विनर का नाम जानने के लिए फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। मगर फिनाले से पहले कंटेस्टेंट मनीषा रानी को सेलेब्स खूब सपोर्ट कर रहे हैं और लोग उनके जीतने की उम्मीद भी जता रहे हैं। चलिए जानते है कि आखिर क्यों मनीषा को जीत का दावेदार माना जा रहा है।

Manisha Rani Jhalak Dikhlaa Jaa Season11
Manisha Rani Jhalak Dikhlaa Jaa Season11

Jhalak Dikhlaa Jaa 11:‘झलक दिखला जा 11’का ग्रैंड फिनाले नजदीक आ गया है और हर कोई विनर का नाम जानने के लिए बेताब है। सोनी टीवी के फेमस डांस शो की ट्रॉफी अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जीताने के लिए जमकर वोट कर रहे हैं। इस सोशल मीडिया पर एक कंटेस्टेंट के लिए काफी वोटिंग अपील हो रही है और सेलेब्स भी उनका खूब सपोर्ट कर रहे हैं।

कब होगा ‘झलक’ का फिनाले

टेलीविजन जगत का पॉपुलर शो ‘झलक दिखला जा 11’ (Jhalak Dikhlaa Jaa 11) में मलाइका अरोड़ा, फरहा खान और अरशद वारसी बतौर जज नजर आ रहे हैं। इस सेलिब्रेटी डांस रियलिटी शो का फिनाले 2 मार्च को होने वाला है और मनीषा रानी, श्रीरामा चंद्र, धनश्री वर्मा, अदरीजा सिन्हा और शोएब इब्राहिम फिनाले में पहुंचने वाले टॉप 5 फाइनलिस्ट है।

सेलेब्स भी कर रहे सपोर्ट (Jhalak Dikhlaa Jaa 11)

जहां सभी टॉप 5 फाइनलिस्ट डांस के महारथी हैं, लेकिन सोशल मीडिया मनीषा रानी को लोग काफी सपोर्ट कर रहे हैं। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद और द कश्मीर फाइल्स और द वैक्सीन वॉर के निदेशक विवेक अग्निहोत्री ने भी मनीषा रानी ने पोस्ट शेयर मनीषा रानी का सपोर्ट किया है। इसके अलावा शो में भी मनीषा हर सेलिब्रेटी गेस्ट को अपने डांस और अपनी चटपटी बातों से अपना दीवाना बना देती हैं।

अभिषेक मल्हान ने की अपील

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के रनरअप अभिषेक मल्हान उर्फ फुकरा इंसान भी अपनी खास दोस्त मनीषा रानी को ज्यादा से ज्यादा वोट करने के लिए लोगों से अलग-अलग अंदाज में अपील कर रहे हैं। इसके अलावा मनीषा के फैंस भी उनके लिए जमकर सोशल मीडिया पर वोट मांग रहे हैं।

शोएब-मनीषा के बीच कांटे टक्कर

शोएब इब्राहिम और मनीषा रानी दोनों ही शो के फाइनलिस्ट बने हैं और विनर के तौर पर इन दोनों का नाम ही सबसे आगे आ रहा है। शोएब की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, उसके बावजूद मनीषा को मिल रहे प्यार को देखकर उम्मीद जताई जा रही है कि वो शोएब के नाक के नीचे से झलक की ट्रॉफी उड़ा ले जाने वाली हैं।

इन दोनों के अलावा क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा भी बेहतरीन डांसर है और लोग उनके डांस को भी बहुत पसंद कर रहे हैं, हालांकि शोएब और मनीषा के बीच कांटे टक्कर होती अभी नजर आ रही है। शोएब इब्राहिम और मनीषा रानी में से किसको ‘झलक दिखला जा 11’ (Jhalak Dikhlaa Jaa 11) की ट्रॉफी मिलती है, यह हर किसी को जानना है।

First published on: Feb 28, 2024 07:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.