Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Netflix का बड़ा धमाका! Phir Aayi Hasseen Dillruba के टीजर में इन 5 चीजों से नहीं हटा पाएंगे निगाहें

Phir Aayi Hasseen Dillruba Teaser: तापसी पन्नू और विक्रांत मेसी स्टारर 'फिर आई हसीन दिलरुबा' के टीजर के ये 5 सीन काफी शानदार है।

Taapsee Pannu Vikrant Massey film Phir Aayi Hasseen Dillruba
Taapsee Pannu Vikrant Massey film Phir Aayi Hasseen Dillruba

Phir Aayi Hasseen Dillruba Teaser: नेटफ्लिक्स की सुपरहिट फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का सीक्वल ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ का टीजर आ गया है। तापसी पन्नू और विक्रांत मेसी स्टारर इस रोमांटिक थ्रिलर के पहले पार्ट ने लोगों को अपनी दीवाना बना दिया था। जब से फिल्म के दूसरे पार्ट का ऐलान हुआ था, तब से ही फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में मेकर्स ने अब फिल्म की पहली झलक दिखाकर फैंस की एक्साइटमेंट को दोगुना कर दिया है। छोटे से ही 52 सेकंड के टीजर में तापसी और विक्रांत के साथ सनी कौशल की धमाकेदार झलक देखने को मिली है।

खुलेगा तापसी-विक्रांत का राज

विक्रांत मेसी और तापसी पन्नू ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म के टीजर से ही साफ हो गया है कि फिल्म पहले पार्ट के क्लाइमेक्स से ही शुरु होने वाली है। इसका मतलब साफ है कि रिशू और रानी के राज से पर्दा अब उठने वाला है। टीजर के सीन में पुलिस ऑफिसर को आप बोलते सुन सकते है कि कमाल का क्लाइमेक्स था। जिससे हिंट मिल रहा है कि इस पार्ट में इन दोनों के झूठे मौत के खेल से पर्दा हटने वाला है।

चोरी चुपके होगा इश्क  (Phir Aayi Hasseen Dillruba Teaser)

टीजर में आप देख सकते है कि साड़ी पहने खलखाती हुई तापसी पन्नू छाता पकड़े बारिश में चलती आ रही हैं और सामने से कैप लगाए विक्रांत मेसी बिल्कुल नए अंदाज में उनके बगल से गुजर जाते है। इस दौरान के हाथ आपस में टकराते है और इस सीन के देखने के बाद एक बात तो साफ हो गई है कि दुनिया के लिए मर चुके रिशू से रानी चोरी-चुपके इश्क लड़ाती दिखाई देंगी।

सनी कौशल संग प्यार का खेल

तापसी और विक्रांत की मूवी ‘हसीन दिलरुबा’ में हर्षवर्धन राणे भी अहम रोल में दिखाई दिए थे। वहीं, अब ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ में नए किरदारों की एंट्री हुई है। जैसे विक्की कौशल के भाई सनी कौशल मूवी में अभिमन्यु के रोल प्ले कर रहे हैं। टीजर में सनी की झलक देखकर लग रहा है कि वो मूवी तापसी उनके साथ प्यार का खेल करने वाली हैं। नाव में दोनों नदी के बीचों बीच बैठे दिखाई दे रहे हैं और अचानक कोई पानी के अंदर डूबता हुआ इंसान दिखने लगता है।

तापसी पन्नू की बोल्ड अदाएं

‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ टीजर (Phir Aayi Hasseen Dillruba Teaser) काफी मसालेदार है और दिलचस्प है। इसके साथ ही टीजर में तापसी की बोल्डनेस की छोटी झलक भी लोगों को देखने को मिली है, जिससे साफ है कि एक बार फिर फिल्म में दर्शकों को बोल्ड सीन्स की भरमार देखने को मिलने वाली है। टीजर में एक सीन में शीशे के सामने खड़ी तापसी पन्नू अपने ब्लाउज की डोरिया बांधती दिख रही हैं।

जिम्मी शेरगिल करेंगे पर्दाफाश

मूवी में हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता जिम्मी शेरगिल की एंट्री हुई है और वो पुलिसवाले की वर्दी पहने दिख रहे हैं। उनके किरदार का नाम मृत्युंजय है और उनकी हल्की-सी झलक ही टीजर में दिखाई दी है। उसे देखने के बाद साफ है कि वो मूवी में रिशू और रानी के झूठे खेल का पर्दाफाश करते नजर आएंगे। टीजर के आते ही अब फैंस को फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार हो गया है। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है, लेकिन फिलहाल मूवी की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

यहां देखें टीजर-

यह भी पढ़ें: कौन हैं Mathias Boe जिनके साथ Taapsee Pannu ले रहीं 7 फेरे? कब होगी शादी?

First published on: Feb 29, 2024 04:07 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.