---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 3: मुनीषा या अरमान कौन होगा घर से बेघर? क्या थप्पड़ कांड करेगा काम

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 हर दिन ज्यादा मजेदार होता जा रहा है। शो में ट्विस्ट आने वाले हैं, जहां मुनिषा के घर से बेघर होने की बात सामने आ रही है वहीं अरमान पर भी घर से बेघर होने की तलवार लटकती दिखाई दे रही है। अब ये तो बाद में ही पता चलेगा कि कौन होगा घर से बाहर या दोनों का होगा एविक्शन...

Bigg Boss OTT 3

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ (Bigg Boss OTT 3) में अब ट्विस्ट और टर्न आने शुरू हो गए हैं। बीते हफ्ते घर के आठ सदस्य नॉमिनेट हुए थे, जिनमें से मुनिषा खटवानी (Munisha Khatwani) के घर से बेघर होने की खबरें जोरों पर हैं। वहीं अब बीते दिन विशाल पांडे और अरमान मलिक (Armaan Malik) के बीच हुए थप्पड़ कांड (slap scandal) से बाद कहीं न कहीं बाजी पलटती हुई नजर आ रही हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि इस बार वीकेंड का वार में डबल एविक्शन हो सकता है। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। चलिए जान लेते हैं कि कौन हैं वो कंटेस्टेंट जो बीते हफ्ते हुए थे नॉमिनेट, और आज कौन हो सकता है एविक्ट। किसी एक पर गिरेगी गाज या दो कंटेस्टेंट का होगा खेल खत्म…

मुनिषा होंगी एविक्ट?

द खबरी की रिपोर्ट के अनुसार, टैरो कार्ड रीडर मुनिषा घर से बेघर हो गई हैं। हालांकि अभी ऑफिशियल अनाउंसमेंट होनी बाकी हैं। अगर यूं कहें कमजोर गेम की वजह से उनका एविक्शन होगा तो ये कुछ गलत तो नहीं होगा। सोशल मीडिया पर जैसे ही द खबरी ने ये पोस्ट डाला तो लोगों ने कमेंट भी किए। अधिकतर लोगों का कहना है कि मुनिषा का घर से बेघर होना सही है क्योंकि वो कहीं ना कहीं बोर कर रही हैं।

क्या पलटेगी बाजी अरमान पर गिरेगी गाज?

वहीं अब शो में एक और बड़ा ट्विस्ट देखने को मिल सकता है। दरअसल बीती रात वाले शो में अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने गेस्ट के रूप में घर में एंट्री की। उनके साथ ही साई केतन राव की खास दोस्त शिवांगी भी घर में आईं। पायल ने   घर में आकर विशाल की पोल खोली।

पायल ने विशाल की खोली पोल

पायल ने घर में आने के बाद विशाल की पोल खोलते हुए पहले उसी से पूछा की तुम अपने आप बताएंगे कि तुमने कृतिका के बारे में लव से क्या कहा। ये सुनते ही विशाल सकपका गया और बोला कि मैंने कहा था कि कृतिका भाभी मुझे अच्छी लगती हैं, लेकिन मैंने वो अच्छे मतलब से कहा छा, मेरा कोई गलत मतलब नहीं था। इस पर पायल भड़कते हुए कहती है कि अगर कोई गलत इंटेंशन नहीं था तो फिर लव के कान में क्यों कहा। सामने से आकर कृतिका को क्यों नहीं कहा।

अरमान ने जड़ा विशाल को थप्पड़

अरमान ने पायल से इस बात को सुना तो उनका पारा हाई हो गया। अब सोशल मीडिया पर एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें अरमान अपना आपा खोते हुए विशाल को थप्पड़ जड़ दिया। दोनों के बीच का घमासान देख घर का माहौल भी बड़ा टेंशन वाला हो गया था। हालांकि बीती रात ये शो में नहीं दिखाया गया लेकिन प्रोमो में हुआ तो कयास लगाए जा रहे हैं कि आज के शो में ये हंगामा होने वाला है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: अनिल कपूर के सना मकबूल पर 5 खुलासे

First published on: Jul 07, 2024 01:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.