Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Arbaaz Khan नई नवेली दुल्हन Shura की जगह इस एक्ट्रेस संग दिखे बिजी, लाइफ कितनी इजी

Arbaaz Khan Viral Video: अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने बीते कुछ समय पहले ही अपने से 31 साल छोटी शूरा खान (shura khan) संग निकाह किया है। कपल अपने हनीमून पीरियड को भी इंजॉय कर चुका है, हालांकि वो कहां गए थे ये सीक्रेट ही है। अक्सर एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले अरबाज […]

Arbaaz Khan Viral Video
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Arbaaz Khan Viral Video: अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने बीते कुछ समय पहले ही अपने से 31 साल छोटी शूरा खान (shura khan) संग निकाह किया है। कपल अपने हनीमून पीरियड को भी इंजॉय कर चुका है, हालांकि वो कहां गए थे ये सीक्रेट ही है। अक्सर एक दूसरे के हाथों में हाथ डाले अरबाज और शूरा साथ नजर आते हैं। वहीं अब ऐसा क्या हो गया कि अरबाज शूरा को इग्नोर करते नजर आ रहे हैं। हो गए ने आप भी हैरान, अब हैरानी की तो बात ही है, क्योंकि अभी तो शादी को कुछ ही दिन बीते हैं और जनाब का ऐसा हाल है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अरबाज एक अन्य एक्ट्रेस के साथ कुछ सीक्रेट गुफ्तगू करते नजर आ रहे हैं। यूजर्स भी वीडियो को देख कमेंट कर रहे हैं।

कौन है वो हसीना?  (Arbaaz Khan Viral Video)

अरबाज खान जहां बीते कुछ समय से अपनी और शूरा की शादी को लेकर चर्चा में बने हुए थे। वहीं अब वो फिर से चर्चाओं में छा गए हैं। इस बार वजह बीवी शूरा नहीं बल्कि बिग बॉस 17 की फाइनलिस्ट मन्नारा चोपड़ा (Mannara Chopra) हैं। ये वीडियो विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर हुई है।

आप वीडियो में देख सकते हैं कि अरबाज मन्नारा के साथ हंस-हंसकर बातें कर रहे हैं। दोनों एक दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं। वहीं शूरा मन्नारा के पीछे खड़ी हैं।

यह भी पढ़ें: डायरेक्टर ब्रेस्ट साइज जानने, टच करने की जताते थे इच्छा

मन्नारा के चक्कर में भूले शूरा को  

अरबाज खान और मन्नारा आपस में बात करने में इतने बिजी हैं कि सलमान खान के छोटे भाई अपनी नई नवेली दुल्हन शूरा खान को भूल ही गए हैं। बेचारी शूरा इंतजार करती नजर आ रही हैं कि उनके शौहर कब फ्री होंगे। आपको बता दें कि ये विडियो बिग बॉस के पार्टी बैश का है जहां कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की।

फैंस कर रहे रिएक्ट  (Arbaaz Khan Viral Video)

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ फैंस ने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए। एक यूजर ने लिखा- इस आदमी से बचकर रहना। एक ने लिखा- पैसा है तो सब है। एक अन्य ने लिखा अरबाज की बीवी इतनी छोटी है, मन्नारा के पीछे दिख भी नहीं रही। ऐसे ही कई सारे कमेंट्स आए हैं जो बड़े ही अजब गजब हैं।

यह भी पढ़ें: पहली 6 साल में टूटी, दूसरी में 11 महीने में आई दरार ?

यह भी पढ़ें: Tina Munim कैसे बनी Ambani परिवार की छोटी बहू

First published on: Feb 11, 2024 12:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.