---विज्ञापन---

न्यूड फोटोशूट से Sherlyn Chopra ने मचाया तहलका, डायरेक्टर ब्रेस्ट साइज जानने, टच करने की जताते थे इच्छा

Sherlyn Chopra Birthday: कॉन्ट्रोवर्शियल अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का आज बर्थडे है। लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया सनसनी शर्लिन अपनी बोल्ड अदाओं से अपने चाहने वालों की नींद उड़ा देती है। पहली ही फिल्म में बोल्ड सींस की भरमार करने […]

Sherlyn Chopra Birthday
इमेज क्रेडिट: 24 बॉलीवुड

Sherlyn Chopra Birthday: कॉन्ट्रोवर्शियल अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का आज बर्थडे है। लाखों दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया सनसनी शर्लिन अपनी बोल्ड अदाओं से अपने चाहने वालों की नींद उड़ा देती है। पहली ही फिल्म में बोल्ड सींस की भरमार करने वाली एक्ट्रेस ने डंके की चोट पर ये बता दिया की वो अंग प्रदर्शन करने में किसी भी हद तक जा सकती हैं। एक्ट्रेस की लाइफ में बहुत कुछ ऐसा हुआ है जो किसी को भी अपने मकसद से हटा सकता है। हालांकि शर्लिन ने सब चीजों का बेबाकी से सामना किया और अपनी बोल्डनेस से फैंस के होश उड़ा दिए। आइए जानते हैं शर्लिन के बारे में कुछ ऐसी बातें जो कम ही लोग जानते हैं।

क्या है असली नाम?  (Sherlyn Chopra Birthday)

11 फरवरी साल 1984 को शर्लिन चोपड़ा का जन्म हैदराबाद में हुआ था। एक्ट्रेस को इंडस्ट्री में बोल्ड अदाकारा के नाम से पहचान मिली।

Sherlyn Chopra

शर्लिन चोपड़ा इमेज क्रेडिट: गूगल

शर्लिन के जीवन में बहुत कुछ ऐसा है जो मिस्टीरियस है, जैसे की उनका असली नाम। एक्ट्रेस इंडस्ट्री में शर्लिन चोपड़ा के नाम से फेमस है लेकिन उनका असली नाम मोना चोपड़ा है।

ऐसे की करियर की शुरुआत

बोल्डनेस से फैंस के पसीने छुड़ा देने वाली शर्लिन ने साल 2005 में फिल्म टाइमपास के बॉलीवुड में डेब्यू किया। पहली ही फिल्म में बोल्ड सीन दे एक्ट्रेस ने सारी हदें पार कर दी। इसके बाद अभिनेत्री ने ‘कामसूत्र 3D’ जैसी फिल्मों में काम कर बोल्डनेस से हड़कंप मचा दिया।

Sherlyn Chopra

शर्लिन चोपड़ा इमेज क्रेडिट: गूगल

अश्लील वीडियो में किया काम   (Sherlyn Chopra Birthday)

पता हो कि एक्ट्रेस ने यशराज बैनर तले बनी फिल्म ‘दिल बोले हड़िप्‍पा’ में भी काम किया। इस मूवी में उनके साथ रानी मुखर्जी और शाहिद कपूर लीड रोल में नजर आए थे। फिल्म में एक्ट्रेस ने शाहिद संग खूब बोल्ड सीन दिए। इतने बड़े बैनर संग काम करने के बाद भी एक्ट्रेस को अश्लील वीडियो में काम करना पड़ा वो भी पैसों के लिए।

यह भी पढ़ें: Adult Movie स्टार Sunny Leone के प्यार में पागल थे Daniel

कराया न्यूड फोटोशूट

शर्लिन चोपड़ा ने कभी भी अंग प्रदर्शन करने से परहेज नहीं किया। यही नहीं अभिनेत्री ने प्लेबॉय मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट भी करवाया। हालांकि इस फोटोशूट के बाद वो रातों रात चर्चा में छा गई और चारों तरफ उनके इस फोटोशूट की खबर फैल गई।

डायरेक्टर पूछते थे ब्रेस्ट साइज    (Sherlyn Chopra Birthday)

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बहुत हैरान कर देने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि जब वो काम मांगने के लिए जाती थी तो डायरेक्टर उनसे पूछते थे कि क्या आपने ब्रेस्ट सर्जरी करवाई है।

उन्होंने कहा की उनके पास झूठ बोलने का कोई कारण नहीं था तो बोल दिया कि हां प्लेन ब्रेस्ट से बोर हो गई इसलिए सर्जरी करवाई है। जब डायरेक्टर उनसे ब्रेस्ट साइज पूछते थे और कहते थे की कप साइज पता करने के लिए वो ब्रेस्ट को छू सकते हैं। ये एक्ट्रेस से लिए बहुत अजीब होता था।

यह भी पढ़ें: एडल्ट फिल्मों को ‘Blue Film’ के नाम से ही क्यों जाना जाता है?

First published on: Feb 11, 2024 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.