Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

कभी बी ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली Tina Munim कैसे बनी Ambani परिवार की छोटी बहू

Tina Ambani Birthday: अंबानी परिवार की छोटी बहू टीना अंबानी का आज बर्थडे है। कभी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस रह चुकी टीना आज अनिल अंबानी की दुल्हन हैं। अनिल अंबानी से शादी से पहले वो कई लोगों से दिल लगा चुकी थी। टीना अपनी प्रोफेशनल  लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई […]

Tina Ambani Birthday
टीना अंबानी इमेज क्रेडिट: इ E 24 बॉलीवुड

Tina Ambani Birthday: अंबानी परिवार की छोटी बहू टीना अंबानी का आज बर्थडे है। कभी फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस रह चुकी टीना आज अनिल अंबानी की दुल्हन हैं। अनिल अंबानी से शादी से पहले वो कई लोगों से दिल लगा चुकी थी। टीना अपनी प्रोफेशनल  लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई रहीं। आज एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर हम आपको टीना की पर्सनल लाइफ और लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं। साथ ही टीना आज कैसी लाइफ जी रही हैं वो भी बताते हैं।

इन सेलेब्स संग रहे अफेयर के चर्चे   (Tina Ambani Birthday)

आज टीना अंबानी, अंबानी परिवार की छोटी बहू हैं, लेकिन कभी वो फिल्मों का हिस्सा थीं। एक्ट्रेस के अपने समय में कई अफेयर रहे, लेकिन संजय दत्त और राजेश खन्ना संग तो इश्क के चर्चे गॉसिप के गलियारों में फैले हुए थे।

प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली टीना को के बारे में कहा जाता है कि राजेश खन्ना से ब्रेकअप के बाद उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा था।

ऐसे में उन्हें आलोक नथ संग बी ग्रेड मूवी में काम करना पड़ा। वहीं टीना का अफेयर संजय दत्त संग भी चर्चा में रहा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीना ने संजू बाबा की ड्रग्स एडिक्शन से परेशान होकर उनसे नाता तोड़ लिया।

टीना मुनीम से टीना अंबानी बनने का सफर

रिपोर्ट्स के अनुसार टीना अंबानी और अनिल अंबानी की पहली मुलाकात एक शादी में हुई थी। वहां अनिल ने सिर्फ टीना को नोटिस किया क्योंकि वो ही पूरी शादी में ब्लैक कलर की साड़ी पहनकर आई थीं। एक्ट्रेस को देखते ही अनिल उन्हें अपना दिल दे बैठे।

फिर दोनों की दोस्ती हुई और अनिल की सादगी से इंप्रेस हो टीना को भी उनसे प्यार हो गया। अब अनिल ने अपने परिवार से शादी के लिए कहा तो उन्होंने इंकार कर दिया, क्योंकि वो नहीं चाहते थे कि एक फिल्मी इंडस्ट्री से आने वाली लड़की उनकी बहू बने।

ऐसे में टीना ने अपने फिल्मी करियर को प्यार की खातिर अलविदा कह दिया और साल 1991 में उनकी शादी हो गई। अब इनके दो बच्चे हैं, और वो अपने परिवार के साथ लैविश लाइफ जी रही हैं।

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने अभिषेक को बताया बिग बॉस के घर का ‘गुलाम’

कितनी बदल गईं टीना  (Tina Ambani Birthday)

हां एक बात तो मानने वाली है कि टीना अंबानी अब वो टीना मुनीम  नहीं रहीं जिनकी फिटनेस और ब्यूटी पर लाखों लोग आहें भरते थे।

अब टीना अंबानी मोटी हो गई हैं, जिससे कई बार तो लोग कंफ्यूज हो जाते हैं कि ये वही टीना है जो कभी फिल्म इंडस्ट्री पर राज किया करती थीं।

यह भी पढ़ें: महज 11 महीने में टूटी Dalljiet Kaur की दूसरी शादी!

First published on: Feb 11, 2024 08:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.