Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Dalljiet Kaur की दोनों शादियों का हश्र एक जैसा, पहली 6 साल में टूटी, दूसरी में 11 महीने में आई दरार ?

Dalljiet Kaur Separation Twice: दिलजीत कौर ने दो बार शादियां रचाई। मगर उनकी दोनों शादियों का हश्र एक-जैसा ही रहा।

Dalljiet Kaur nikhil patel shalin bhanot
Dalljiet Kaur nikhil patel shalin bhanot

Dalljiet Kaur Separation Twice: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) को शादी का सुख नसीब नहीं हुआ। एक्ट्रेस की पहली शादी भी टूट गई थी और अब उनकी दूसरी शादी भी टूटने की कगार पर आ गई है। खबरें है कि दलजीत और उनके दूसरे पति के बीच अनबन की खबरें सामने आ रही है कि शादी के कुछ महीनों बाद ही कपल अलग होने जा रहे हैं। बिग बॉस 13 का हिस्सा रह चुकीं दिलजीत ने दो बार शादियां रचाई। मगर उनकी दोनों शादियों का हश्र एक-जैसा ही रहा। कुछ इस तरह की बातें एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर हो रही हैं।

हटाया पति का सरनेम

बीते साल दूसरी बार शादी के बंधन में बंधी टीवी जगत की जानी-मानी अभिनेत्री दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) की मैरिड लाइफ इस समय सुर्खियों में बनी हुई है और वजह है, उनकी सेकंड मैरिजी में आई दरार की खबरें हैं। दरअसल, बीते दिनों दलजीत ने इंस्टाग्राम से पति निखिल पटेल के साथ अपनी सारी तस्वीरे हटा दी थीं। इतना ही उन्होंने अपने बायो में से भी पटेल सरनेम हटा दिया है और उनके इस कदम के बाद से ही चर्चाओं का बाजार गर्मा गया है।

11 महीने में दूसरी शादी खत्म?

दलजीत कौर और निखिल पटेल की शादी टूटने की खबरें तेज हो गई हैं और एक्ट्रेस के द्वारा जारी किए गए बयान में उनके प्रवक्ता ने बच्चों का हवाला देते हुए एक्ट्रेस की प्राइवेसी की डिमांड की है। मगर अभिनेत्री की दूसरी शादी टूटने की खबरें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। हर कोई जानना चाहता है कि शादी के महज 11 महीने बाद उन दोनों के बीच ऐसा क्या हो गया है कि नौबत अलग होने की आ गई है।

6 साल चली पहली शादी

NRI बिजनेसमैन निखिल पटेल से दलजीत की दूसरी शादी ने जमकर सुर्खियों बटोरी थीं। अब उनके तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस की पहली शादी भी सुर्खियों में आ गई है। जी हां, एक्ट्रेस की दूसरी शादी का हाल भी कुछ पहले वाली तरह होता दिखाई दे रहा है। जहां एक्ट्रेस की पहली 1 साल के अंदर ही टूटने की कगार पर आ पहुंच गई है, तो उनकी पहली शादी 6 साल तक ही चल पाई थी।

यह भी पढ़ें: Esha Deol को एक्स हसबैंड Bharat Takhtani में दिखती थीं पिता Dharmendra जैसी खूबियां

शालीन भनोट से तलाक

दलजीत कौर ने पहली शादी टीवी एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) से की थी। इन दोनों का एक बेटा भी है, लेकिन इन दोनों की लव स्टोरी सिर्फ 6 साल बाद ही हेट स्टोरी में तबदील हो गई थी। सीरियल कुलवधू के सेट पर इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा था और साल 2009 में इन दोनों ने शादी कर ली थी। तलाक के समय एक्ट्रेस ने अपने ससुरालवालों और शालीन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उनका आरोप था कि शालीन के घरवाले शादी में मिले गिफ्ट्स से खुश नहीं थीं। इसके साथ ही शालीन पर घरेलू हिंसा से लेकर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की इल्जाम भी लगाए गए थे। तलाक 8 साल बाद अब एक्ट्रेस ने केन्या के रहने वाले निखिल पटेल से शादी रचाई। मगर उनकी दूसरी शादी का हाल भी पहली वाली तरह ही होता नजर आ रहा है।

First published on: Feb 11, 2024 12:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.