---विज्ञापन---

Haryanvi Video: मुस्कान बेबी की लचकती कमर देख डोला लोगों का मन, डांसर्स के मूव्स ने उड़ाया गर्दा

Haryanvi Dance Video: हरियाणा में अगर बात की जाए अच्छे गानों की तो उसकी कोई कमी नहीं हैं। लेकिन इसी के साथ कुछ ऐसे अच्छे डांसर्स भी हैं, जो कि अपने डांस मूव्स से सबको हैरान कर के रख देते हैं। उन ही डांसर में से एक नाम है मुस्कान बेबी (muskan baby) का। वैसे […]

Edited By : Rishabh Pandey | Updated: May 30, 2022 12:21
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणा में अगर बात की जाए अच्छे गानों की तो उसकी कोई कमी नहीं हैं। लेकिन इसी के साथ कुछ ऐसे अच्छे डांसर्स भी हैं, जो कि अपने डांस मूव्स से सबको हैरान कर के रख देते हैं। उन ही डांसर में से एक नाम है मुस्कान बेबी (muskan baby) का। वैसे तो आपने हरियाणा में कई डांसर्स देखे होंगे, लेकिन मुसिकान बेबी की बात ही अलग है।

 

 

अगर बात करें मुस्कान बेबी की तो उनकी हरियाणा में तगड़ी फैन फॉलोविंग है। उनके स्टेज डांस (stage dance) को देखने के लिए तो खूब भीड़ इक्ट्ठा हो जाती है। ऐसा हो भी क्यों ना आखिर मुस्कान हरियाणा में लाखों दिलों की धड़कन जो बन चुकी हैं।

और पढ़िएHaryanvi Dance: सपना चौधरी ने ‘हवा कसूती’ में डांस मूव्स से किया फैंस को क्लीन बोल्ड, देखें वीडियो

 

इन दिनों उनका हरियाणवी गानें ‘कबूतर’ (Kabootar) पर एक डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है। इसी के साथ कई लोगों का मानना है कि मुस्कान के टक्कर का कोई भी नहीं हैं। इतना ही नहीं मुस्कान बेबी के फैंस ने तो उनको दूसरी हरियाणवी क्वीन का टाइटल भी दे दिया है।

 

यहां देखे वीडियो:

 

और पढ़िएVideo: रचना तिवारी का तड़कता-भड़कता डांस देख दर्शकों के छूटे पसीनें, वीडियो वायरल

कई लोगों का तो ये भी मानना है कि मुस्कान बेबी के लटको-झटको के आगे हरियाणा के एक से बढ़कर एक डांसर्स पानी भरते हैं। उनकी डांस करने की दिवानगी और अदाओं का जादू ही लोगों को उनका दिवाना बनने पर मजबूर कर देता है।

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 25, 2022 06:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.