Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: रचना तिवारी का तड़कता-भड़कता डांस देख दर्शकों के छूटे पसीनें, वीडियो वायरल

Haryanvi Dance Video: इन दिनों हर तरफ हरियाणवी डांसर्स का जलवा बिखरा हुआ है। एक से बढ़कर एक डांसर हरियाणवी गाने पर अपना जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं। साथ ही फैंस भी इन डांस वीडियोज और डांसर्स के कातिलाना मूव्स को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसी ही एक उभरती हुई डांसर हैं […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: May 26, 2022 12:06
Share :

Haryanvi Dance Video: इन दिनों हर तरफ हरियाणवी डांसर्स का जलवा बिखरा हुआ है। एक से बढ़कर एक डांसर हरियाणवी गाने पर अपना जलवा बिखरेती नजर आ रही हैं। साथ ही फैंस भी इन डांस वीडियोज और डांसर्स के कातिलाना मूव्स को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ऐसी ही एक उभरती हुई डांसर हैं रचना तिवारी (Rachna Tiwari) है। रचना तिवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

और पढ़िएHaryanvi Dance: सपना चौधरी ने ‘हवा कसूती’ में डांस मूव्स से किया फैंस को क्लीन बोल्ड, देखें वीडियो

 

 

और पढ़िए – Video: तन-बदन पर पानी गिरा-गिराकर नाची रचना तिवारी, देख दर्शकों का मचला मन

 

बता दें कि ‘आगरे का घागरा घूमेगा हरयाणे में’ में गाने पर रचना तिवारी अपने डांस से गदर मचा रही हैं, जिसे देख दर्शकों के पसीने छूटने लगे हैं। स्टेज पर रचना का डांस इतना धांसू है कि लोग नीचे भी खड़े होकर नाचने लगे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने के लिरिक्स Devendra Foji ने दिए है, तो वहीं गाने के सिंगर Devendra Foji और Gurmeet Kaur हैं। ये वीडियो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है। यही वजह है कि इस पर अब तक 7,757,041 व्यूज आ चुके हैं।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 25, 2022 03:37 PM