Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Song: सपना चौधरी ने बलम से मांगा रसगुल्ला, फिर इस तरह दिखाए नखरे

Haryanvi Dance: हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के नाम की गूंज हर दिशा में सुनाई देती है। देसी क्वीन के चाहने वाले उनके हर लुक्स और डांसिंग मूव्स के फैन हैं। इतना ही नहीं अदाकारा ने टेलीविजन पर भी जलवा दिखाया है। इसके अलावा यूट्यूब पर सपना के गाने आते के साथ ही […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Aug 16, 2022 17:29
Share :

Haryanvi Dance: हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के नाम की गूंज हर दिशा में सुनाई देती है। देसी क्वीन के चाहने वाले उनके हर लुक्स और डांसिंग मूव्स के फैन हैं। इतना ही नहीं अदाकारा ने टेलीविजन पर भी जलवा दिखाया है। इसके अलावा यूट्यूब पर सपना के गाने आते के साथ ही धड़ल्ले से वायरल हो जाते हैं। अब हाल ही में सपना चौधरी का एक नया गाना ‘रसगुल्ला खवा दे ‘ रिलीज हो गया है, जिसमें सपना का देसी अंदाज दिखाई दे रहा है।

 

और पढ़िए – Haryanvi Song: सपना चौधरी के इक ठुमके से हिला इंस्टा और फेसबुक, देखें वीडियो

 

और पढ़िए – सपना चौधरी ने सादगी से मनाया रक्षाबंधन, भाई संग मस्ती करती आईं नजर

 

इस वीडियो सॉन्ग में सपना रेड एंड व्हाइट कलर के सूट में अपनी कातिल अदाएं दिखा रही हैं। ये गाना सपना चौधरी हिट स्टेज डांस है। इस वीडियो में सपना को अपनी अदाओं के तीर चलाते हुए देखा जा सकता है। सपना के वीडियो को खूब पसंद कर रहे है, यही वजह है कि इस पर अब तक हजारों व्यूज आ चुके हैं। ये गाना यूट्यूब पर Digital India H.K.mobile नाम के चैनल ने अपलोड किया है।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 12, 2022 08:38 PM