Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

‘ब्रह्मास्त्र’ का स्पेशल वीडियो आउट, सामने आया नागार्जुन और अमिताभ बच्चन का लुक

Brahmastra Teaser Out: रणबीर-आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं। वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने खास दिन पर एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा रहा है। […]

Brahmastra Teaser Out: रणबीर-आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं। वहीं अब फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने खास दिन पर एक स्पेशल वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर आते ही तहलका मचा रहा है। इस टीजर में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), नागार्जुन (Nagarjuna) और मौनी रॉय (Mouni Roy) का फिल्म से नया लुक जारी किया गया है।

इस टीजर में सभी का दमदार अंदाज देखने को मिल रहा है। इस टीजर को शेयर करते हुए अयान मुखर्जी ने ये भी बताया कि फिल्म का ट्रेलर कब रिलीज किया जाएगा। अयान और आलिया दोनों ने इसे शेयर करते हुए आज के दिन को खास बताया है। फिल्म आज से 100वें दिन पर रिलीज होगी। अयान मुखर्जी ने अपनी पोस्ट बताया कि रणबीर के लिए आज दिन खास इसलिए है क्योंकि आज से ठीक 9 साल पहले 31 मई 2013 को उनकी फिल्म ‘ये जवानी है दिवानी’ रिलीज हुई थी।

और पढ़िएVideo: दीप्ति रावत के डांस मूव्स पर फिदा हुआ फैन, स्टेज पर चढ़कर करने लगा डांस

 

इस फिल्म में रणबीर के साथ दीपिका पादुोकोण अहम रोल में नजर आई थी। अयान मुखर्जी ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘आज की खास तारीख पर एक स्पेशल वीडियो। ट्रेलर के लिए अभी 15 दिन बाकी है। मूवी रिलीज के लिए 100 दिन बाकी है। ये जवानी है दिवानी है के आज 9 साल पूरे हो गए है। और हां, हमारी कमांडर इन चीफ सृति का बर्थडे भी है।’ इसी के साथ उन्होंने हैशटैग ब्रह्मास्त्र ट्रेलर ऑन जून 15 भी लिखा है।’

वहीं, आलिया भट्ट ने ‘ब्रह्मास्त्र’ के इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘सिर्फ 100 दिनों में ब्रह्मास्त्रः पार्ट वन आप सभी का होगा। ट्रेलर 15 जून को आएगा’। वहीं अब फैंस इस फिल्म में आलिया और रणबीर को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। आपको बता दें इस फिल्म में आलिया-रणबीर पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 31, 2022 04:04 PM