Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance: खुले बाल, ब्लू लहंगा और तागड़ी पहन गोरी नागोरी ने दिखाई कटीली अदाएं

Haryanvi Dance Video: गोरी नागोरी (Gori Nagori) जब भी स्टेज पर अपना जलवा दिखाती हैं, तो दूर-दूर से लोग उनके शोज देखने आते हैं। यही नहीं गोरी अपनी नखरीली अदाओं से दर्शकों का दिल चुरा लेती हैं। एक्ट्रेस के डांस वीडियोज इंटरनेट पर आते के साथ ही वायरल होने लग जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Jul 7, 2022 13:18
Share :

Haryanvi Dance Video: गोरी नागोरी (Gori Nagori) जब भी स्टेज पर अपना जलवा दिखाती हैं, तो दूर-दूर से लोग उनके शोज देखने आते हैं। यही नहीं गोरी अपनी नखरीली अदाओं से दर्शकों का दिल चुरा लेती हैं। एक्ट्रेस के डांस वीडियोज इंटरनेट पर आते के साथ ही वायरल होने लग जाते हैं। गोरी नागोरी सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि अब पूरे देश में नाम कमा रही हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।

और पढ़िएHaryanvi Dance: होठों पे लाली लगाकर रचना तिवारी ने स्टेज पर लगाई आग, देखें वीडियो

 

 

और पढ़िएVideo: साजन के घर आने की खुशी में झूमकर नाचीं गोरी नागोरी, उतावले हुए फैंस

इस वीडियो में गोरी नागोरी एक बीट पर नॉन स्टॉप डांस करती दिखाई दे रही हैं। घाघरा चोली पहने गोरी का ये वीडियो मनोरंजन से भरपूर है। इस ब्लू लहंगा चोली के साथ गोरी ने कमर में तागड़ी जैसी झालर पहनी हुई है। गोरी के फैंस को उनका ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। यही वजह है कि इस वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है। इस वीडियो को अपलोड किए हुए सिर्फ 1 ही दिन हुआ हैं, जिसके बाद से इस पर अब तक कई हजारों लाइक्स आ चुके हैं।

 

यहाँ देखे – रोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 04, 2022 03:03 PM