Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: मु्स्कान बेबी ने ’52 गज के दामन’ पर मटकाई कमर, लोगों की उमड़ी भीड़

Haryanvi Dance Video: हरियाणा के गाने (Haryanvi Song)  इस वक्त हर तरफ छाए हुए है। हरियाणा के गाने आज बॉलीवुड के गानों को भी जबरदस्त टक्कर देते है। वहीं अब हरियाणा के डांसर भी अपना जलवा बिखरने में पीछे नहीं हैं। उनके डांस के लोग दीवाने हैं और इस लिस्ट में मुस्कान बेबी भी शामिल […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: May 18, 2022 14:57
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणा के गाने (Haryanvi Song)  इस वक्त हर तरफ छाए हुए है। हरियाणा के गाने आज बॉलीवुड के गानों को भी जबरदस्त टक्कर देते है। वहीं अब हरियाणा के डांसर भी अपना जलवा बिखरने में पीछे नहीं हैं। उनके डांस के लोग दीवाने हैं और इस लिस्ट में मुस्कान बेबी भी शामिल हैं। दरअसल, हरियाणवी डांसर मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) जब-जब स्टेज पर आती हैं अपनी कातिलाना परफॉर्मेंस से फैंस के दिलों पर कहर बरपा देती हैं और आज मुस्कान बेबी के चाहने वालों की भी कमी नहीं है।

हाल ही में मुस्कान बेबी (Muskaan Baby Stage Show) का एक स्टेज शो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है और बार-बार सर्च भी कर रहे हैं। दरअसल आप वीडियो में देख सकते है कि, मुस्कान बेबी सूट में जबरदस्त ठुमके लगाते हुई नजर आ रही हैं और वो रेणुका पवार ( Renuka Panwar) के 52 गज के दामन (52 Gaj Ka Daman) गाने पर जमकर डांस कर रही हैं।

और पढ़िएHaryanvi Video Dance: सपना चौधरी ने इस गाने पर किया धमाकेदार डांस, अदाएं देख फैंस के उड़े होश

 

 

 

और पढ़िए – Video: भरी पंचायत के सामने सपना शर्मा ने लगाए जबरदस्त ठुमके, लोगों के छूटे पसीने

 

 

मुस्कान बेबी के इस स्टेज शो में लोगों की खूब भीड़ नजर आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके है जिसपर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।  मुस्कान बेबी भी अब धीरे-धीरे हरियाणवी डांसर्स की लिस्ट में टॉप पर आती जा रही हैं।  मुस्कान बेबी के वीडियोज लोगों को बहुत पसंद आते हैं। खासकर उनका डांस देखकर तो हर कोई उनका दिवाना बन जाता है।

मुस्कान बेबी की सोशल मीडिया पर इतनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है कि उनके गाने और स्टेज शोज के वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा देते हैं। मुस्कान बेबी आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है और उनके डांस देखने के लिए लोगों को हमेशा इंतजार रहता हैं।

 

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: May 17, 2022 03:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.