Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Video Dance: सपना चौधरी ने इस गाने पर किया धमाकेदार डांस, अदाएं देख फैंस के उड़े होश

Haryanvi Video Dance: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उनके आज लाखों फैंस हैं। सपना चौधरी के गाने जब तक शादी-पार्टी में नहीं बजते तब तक लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता। वहीं सपना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: May 18, 2022 14:57
Share :

Haryanvi Video Dance: हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। उनके आज लाखों फैंस हैं। सपना चौधरी के गाने जब तक शादी-पार्टी में नहीं बजते तब तक लोगों को डांस करने में मजा नहीं आता। वहीं सपना का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसने तहलका मचा दिया है।

इस गाने का नाम ‘लाड पिया के’ (Laad Piya Ke ) है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी ‘लाड पिया के’ (Laad Piya Ke) गाने पर धमाकेदार डांस कर रही हैं और उनको देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ नजर आ रही हैं। इस गाने को सपना हरियाणा ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है।

 

 

और पढ़िएHaryanvi Video: ‘तागड़ी’ गाने पर सुनीता बेबी ने किया ऐसा ताबड़तोड़ डांस, दर्शक हुए दीवाने

 

 

 

और पढ़िएHaryanvi Video Song: सपना चौधरी ने ‘बंदूक चलेगी’ पर दिखाए कातिलाना मूव्स, खुली रह गई फैंस की आंखें

 

सपना चौधरी अपने स्टेज शो के दौरान सूट में नजर आ रही हैं जिसमें वो लटकों-झटकों के साथ धमाकेदार मूव्स करती दिख रही है जिसके लोग दीवाने हो रहे हैं। सपना चौधरी के हर स्टेज में शो में इसी तरह भीड़ उमड़ती है। इतना ही नहीं सपना चौधरी के वीडियोज इंस्टाग्राम पर भी जमकर वायरल होते है जिसे लोग बार-बार देखते हैं।

बता दें, सपना चौधरी का आज बड़ा नाम है जिनके डांस के दीवाने सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैंन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और यही वजह है कि सपना चौधरी के गाने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते है।

 

यहाँ देखेरोमांटिक और मजेदार वीडियो 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: May 16, 2022 05:50 PM