Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: उद्धव ठाकरे पर कंगना रनौत ने कसा तंज, कहा- ‘टूट ही गया घमंड’

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। अपनी बेबाकी के लिए मशहूर एक्ट्रेस ने फिर एक बार अपने धाकड़ बयानों से सनसनी मचा दी है। गौरतलब है कि बीते दिन महाराष्ट्र राजनीति में भूचाल आया था। हाल ही में प्रदेश को नया मुख्यमंत्री मिला है। एक्ट्रेस ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

 

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टग्राम वीडियो शेयर किया है। इसमें कंगना कहती हैं- 1975 के बाद ये समय भारत के लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्ण समय है। 1975 में लोक नेता जय प्रकाश नारायण की एक ललकार से सिंघासन छोड़ो की जनता आती है और सिंघासन गिर गए थे। 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है और सत्ता के घमंड में आकर जो इस विश्वास को तोड़ता है, उसका घमंड टूटना भी निश्चित है। यह किसी व्यक्ति की शक्ति नहीं है। ये शक्ति है सच्चे चरित्र की।’

 

 

आपको बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब कंगना राजनीतिक आखाड़े में कूदी हो। आगे अपने वीडियो में एक्ट्रेस कहती है, ”दूसरी बात… हनुमान जी को शिव का 12वां अवतार माना जाता है और जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो उन्हें शिव भी नहीं बचा सकते। हर हर महादेव, जय हिंद, जय महाराष्ट्र।’ बता दें कि वीडियो शेयर करते हुए कंगना रणौत ने ये तक लिख डाला कि ‘जब पाप बढ़ जाता है, तो सर्वनाश होता है और उस के बाद सृजन होता है…’।

 

कंगना रनौत आगे कहती हैं, ‘दूसरी बात… हनुमान जी को शिव का 12वां अवतार माना जाता है और जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो उन्हें शिव भी नहीं बचा सकते। हर हर महादेव, जय हिंद, जय महाराष्ट्र।’ बता दें कि वीडियो शेयर करते हुए कंगना रणौत ने ये तक लिख डाला कि ‘जब पाप बढ़ जाता है, तो सर्वनाश होता है और उस के बाद सृजन होता है…’।

 

और पढ़िए – Uorfi Javed: आलिया-रणबीर के होने वाले बेबी को लेकर उर्फी जावेद ने कही ये बात, देखे वीडियो

 

और पढ़िए – पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में छाई रहीं रिया चक्रवर्ती, ऐसा रहा है एक्ट्रेस का फिल्मी सफ

 

आपको बता दें कि जब कंगना रनौत के ऑफिस पर बीएमसी ने बुलडोजर चलाया दिया था। उस समय कंगना रनौत ने उद्धव ठाकरे सरकार को ललकारा था और कहा था कि ‘आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा’। अब सियासी उठा पटक के बीच एक्ट्रेस का यह पुराना वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

 

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द कंगना रनौत फिल्म ‘तेजस’ में दिखाई देंगी, जिसमें वह एक भारतीय वायु सेना अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं। वह ‘इमरजेंसी’ में भी नजर आएंगी, जो दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts