--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Uorfi Javed: आलिया-रणबीर के होने वाले बेबी को लेकर उर्फी जावेद ने कही ये बात, देखे वीडियो

- Advertisement -

Uorfi Javed: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जल्द पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। हाल ही में इस कपल ने अपने आने वाले बच्चे की खुशी जाहिर की थी। इस खबर के बाद फिल्म इंडस्ट्री से इस कपल को खूब बधाईयां मिल रही है। वहीं इसपर जानी मानी एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Uorfi Javed) का भी रिएक्शन सामने आया है।

 

और पढ़िए – Rekha Kangna: कंगना रनौत जैसी बेटी चाहती हैं रेखा, एक्ट्रेस ने कही ये बात

 

गुरुवार को उर्फी जावेद (Uorfi Javed) मुंबई में स्पॉट हुईं। ऐसे में एक्ट्रेस रेस्टोरेंट के बाहर उर्फी जावेद अपने इस अतरंगी फैशन सेंस के साथ पैपराजी से रूबरू हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी के सवालों का भी जवाब दिया। पैपराजी ने पूछा कि उर्फी जावेद आप आलिया भट्ट के बेबी की बुआ बनोगी या मासी? इसपर रिएक्ट करते हुए उर्फी जावेद ने कहा, “मैं बगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना. बस यह है कि आलिया का बेबी कितना सुंदर होगा. कितना क्यूट होगा उसका बेबी. मैं कुछ नहीं बनूंगी यार, मैं, मैं ही रहूंगी।

 

और पढ़िए – Video: उद्धव ठाकरे पर कंगना रनौत ने कसा तंज, कहा- ‘टूट ही गया घमंड’

 

हर बार की तरह इस बार एक्ट्रेस अपने फैशन को लेकर मीडिया में छाई। उन्होंने ब्राउन ब्रा और मिनी स्कर्ट पर उर्फी जावेद ने ब्लैक बेल्ट कैरी थी। ब्लैक हाई हील्स, खुले बाल, न्यूड मेकअप और ब्लैक ईयररिंग्स के साथ लुक को कम्प्लीट किया हुआ था। उर्फी जावेद के इस बार की स्टाइलिंग में एक खास चीज दिखी, वह थी पैर में पहना मिली ब्लैक बैग, जिसमें उन्होंने अपनी लिपस्टिक रखी हुई थी।

पैपराजी को पोज देते हुए उर्फी जावेद ने अपने इस अजीबो-गरीब स्टाइल को काफी फ्लॉन्ट किया। उर्फी जावेद के फैशन सेंस में कोई कमी नहीं आई है। बता दें कि उर्फी का नाम हाल ही में दुनियाभर में सबसे ज्यादा सर्च की गई एशियन की लिस्ट में आया है। इतना ही नहीं उर्फी ने तो कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी पछाड़ दिया है। इस लिस्ट में उर्फी का नाम 57 नंबर पर है। उर्फी ने जाह्नवी, शिल्पा शेट्टी, अनन्या पांडे, रकुल प्रीत सिंह, कृति सेनन, दिशा पाटनी को भी पछाड़ दिया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss