Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Uorfi Javed-SRK: उर्फी जावेद बनना चाहती हैं शाहरुख खान की दूसरी बीवी, हो गईं ट्रोल

Uorfi Javed-SRK: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। मूवी में शानदार एक्शन, स्टोरी और एक्टिंग का ट्रिपल डोज देखने को मिल रहा है। तमाम सितारे पठान देख इसके स्टारकास्ट की तारीफ करते देखे जा चुके हैं। वहीं अब कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन उर्फी जावेद ने भी एसआरके की फिल्म की तारीफ करते […]

Uorfi Javed-SRK: उर्फी जावेद बनना चाहती हैं शाहरुख खान की दूसरी बीवी, हो गईं ट्रोल
Uorfi Javed-SRK: उर्फी जावेद बनना चाहती हैं शाहरुख खान की दूसरी बीवी, हो गईं ट्रोल

Uorfi Javed-SRK: शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। मूवी में शानदार एक्शन, स्टोरी और एक्टिंग का ट्रिपल डोज देखने को मिल रहा है। तमाम सितारे पठान देख इसके स्टारकास्ट की तारीफ करते देखे जा चुके हैं। वहीं अब कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन उर्फी जावेद ने भी एसआरके की फिल्म की तारीफ करते हुए एक्टर से बड़ी डिमांड कर दी है।

Uorfi Javed-SRK

उर्फी जावेद के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Uorfi Javed Spotted Video) को वुम्पला ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में उर्फी जावेद रेस्त्रां से निकलकर शटरबग्स के लिए पोज देती नजर आ रही हैं। वीडियो में उर्फी को फ्रंट ओपन डेनिम ड्रेस में स्वैग बिखेरते देखा जा रहा है। इसी दौरान पैप्स, एक्ट्रेस से शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर कुछ बोलने के लिए कहते हैं। इसपर उर्फी जो बोलती हैं वो चौंकाने वाला है।

यह भी पढ़ें:Valentine’s Day Looks: इस वैलेंटाइन डे  अपने लुक को बनाना चाहते हैं खास, तो इन एक्ट्रेस से ले सकती हैं टिप्स  

Shah Rukh की दूसरी बीवी बनना चाहती हैं उर्फी 

उर्फी जावेद (Uorfi Javed) कहती हैं,’मुझे शाहरुख खान देखेंगे ही नहीं, लेकिन मैं शाहरुख खान से बहुत प्यार करती हूं। मुझे दूसरी बीवी बना लो शाहरुख।’ इस तरह उर्फी सीधे तौर पर शाहरुख खान (Uorfi Javed-SRK) की दूसरी बीवी बनने की इच्छा जाहिर करती नजर आई हैं। एक्ट्रेस का पोस्ट सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इंस्टाग्राम यूजर्स इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Valentine’s Day Special Skin Care: वेलेंटाइन डे पर अपने ग्लो से उड़ाना चाहती हैं पार्टनर के होश, तो फॉलो करें ये टिप्स

यूजर्स ने किया उर्फी जावेद को ट्रोल 

उर्फी जावेद के वीडियो (Uorfi Javed Video) पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है,’SRK सर के इतने बुरे दिन नहीं आए बहन।’ दूसरे ने लिखा है,’उन्हें दूसरी की जरूरत ही नहीं है, उनके लिए पहली वाली ही काफी हैं।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’तुम्हें बीवी बनाने से बेहतर है शाहरुख चुल्लू भर पानी में डूब मरे।’ ऐसे ही बाकी यूजर्स भी उर्फी की खिल्ली उड़ाते हुए उन्हें आड़े हाथों लेते नजर आए हैं।

अभी पढ़ें – ट्रेंडिंग से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jan 28, 2023 05:58 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.