Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Haryanvi Dance Video: अब एकता आर्या का तहलका, हॉट मूव्स से छुड़ाए पसीने

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancers) ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है। आए दिन किसी ना किसी हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियोज यूट्यूब पर सामने आते हैं और देखते ही देखते ट्रेंडिंग में छा जाते हैं। इसी कड़ी में एक हसीना एकता आर्या (Ekta Arya) का भी एक कमरतोड़ डांस वीडियो इंटरनेट पर […]

Edited By : Rupali Rama | Updated: Jul 25, 2022 16:10
Share :

Haryanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर्स (Haryanvi Dancers) ने यूट्यूब पर तहलका मचा रखा है। आए दिन किसी ना किसी हरियाणवी डांसर्स के डांस वीडियोज यूट्यूब पर सामने आते हैं और देखते ही देखते ट्रेंडिंग में छा जाते हैं। इसी कड़ी में एक हसीना एकता आर्या (Ekta Arya) का भी एक कमरतोड़ डांस वीडियो इंटरनेट पर छा गया है। इस क्लिप में डांसर अपने लटके-झटकों से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती नजर आ रही हैं।

और पढ़िए – अब एकता आर्या का तहलका, हॉट मूव्स से छुड़ाए पसीने

एकता आर्या के डांस वीडियो (Ekta Arya Dance Video) को The Kalakar Person नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस क्लिप में डांसर ऑरेंज कलर का सलवार-सूट पहने हरियाणवी गाने पर स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं। हसीना का वीडियो सामने आने के बाद से ही ट्रेंडिंग में छाया हुआ है। डांस वीडियो को अबतक यूट्यूब पर तकरीबन 4 हजार व्यूज मिल चुके हैं। साथ ही 96 लोगों ने इसपर लाइक का बटन दबा कमेंट कर प्यार बरसाया है।

 

यहाँ देखे रोमांटिक और मजेदार वीडियो

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 23, 2022 08:00 PM