--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Koffee With Karan: उर्फी जावेद को फैशन आइकॉन मानते हैं रणवीर सिंह, एक्टर ने कही ये बात

- Advertisement -

Ranveer Singh On Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आजकल चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं।अपने अंतरंगी फैशन सेंस से टॉक ऑफ द टाउन बनी उर्फी की तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं। अब उर्फी जावेद के फैन लिस्ट में एक बड़ा नाम शामिल हो गया है। यह बड़ा नाम कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हैं।

 

और पढ़िए –  ‘शाबाश मिट्ठू’ का दूसरा गाना ‘हिंदुस्तान मेरी जान’ हुआ रिलीज, क्रिकेटर का दिखा जुनून

 

दरअसल हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ करण जौहर (Karan Johar) के फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) पर पहुंचे, जिसका प्रीमियर 7 जुलाई 2022 से शुरू हो गया है। शो में एक रैपिड फायर सेगमेंट के दौरान जब करण ने रणवीर से पूछा कि, ‘एक ड्रेस को जल्दी दोहराना किसका बुरा सपना होगा?’ इस पर रणवीर सिंह ने तुरंत उर्फी जावेद का नाम लिया है।इसके बाद रणवीर कहते हैं कि, ‘उर्फी एक फैशन आइकॉन हैं।’


आपको बता दें कि बीते दिनों एक रिपोर्ट के अनुसार उर्फी जावेद ‘सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली एशियन’ की लिस्ट में भी शामिल हो चुकी हैं. उन्होंने अपनी लोकप्रियता से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को भी धूल चटा दिया है। भले ही वो एक्टिंग की दुनिया में अपना जलवा नहीं दिखा पाई लेकिन अपने अतरंगी फैशन से उन्हें गजब लोकप्रियता हासिल हुई है।

 

और पढ़िए –  टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में होगी बिग बी की एंट्री, जानें डिटेल्स

 


आपको बता दें कि बता दें साल 2016 में उर्फी ने टीवी की दुनिया में कदम रखा। वह ‘बड़े भैया की दुल्‍हनिया’ शो में अवनी पंत के किरदार में नजर आईं। उन्‍होंने ‘चंद्र नंदिनी’ ‘मेरी दुर्गा’ में जैसे शो में काम किया है। बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद एक्ट्रेस की लोकप्रियता में भरी इजाफा हुआ।

 

 यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss