Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jennifer Winget Birthday: टीवी की मिस परफेक्शनिस्ट हैं जेनिफर विंगेट, ऐसे हुई थी करियर की शुरुआत

- Advertisement -

Happy Birthday Jennifer Winget: टीवी की टॉप एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग और खूबसूरती से एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री में खास जगह बनाई है। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget Birthday ) आज अपना 37 वां जन्मदिन मना रही हैं। आइए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

और पढ़िएAnupama Upcoming Twist: अनुज से अपनी फरमाहिशें पूरी कराएगी अनुपमा, काव्या क्यों बनी बा के सिर का दर्द?

 

और पढ़िए –  Khatron Ke Khiladi 12: मुनव्वर फारूकी हुए रोहित शेट्टी के शो से बाहर, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

30 मई 1985 को गोरेगांव, मुंबई में जन्मी जेनिफर छोटे पर्दे की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से की थी। इसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज में काम किए। एक्ट्रेस के सभी टीवी सीरियल्स सुपरहिट रहे हैं। जेनिफर विंगेट को टीवी की मिस परफेक्शनिस्ट भी कहा जाता है।

 

और पढ़िए –  तेजस्वी और करण कुंद्रा ने शेयर की रोमांटिक फोटोज, फैंस ने किया शादी को लेकर सवाल

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपने को-स्टार करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) से शादी रचाई।हालांकि उनकी यह शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चली और एक्ट्रेस का तलाक हो गया। जहां करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु संग ब्याह रचाया तो दूसरी तरफ जेनिफर आज भी सिंगल हैं। इस बीच एक्ट्रेस का नाम कई को-स्टार्स संग जुड़ा लेकिन कभी भी जेनिफर ने इस पर कोई बात नहीं की।

जेनिफर विंगेट बेपनाह, बेहद, कसौटी जिंदगी की और दिल मिल गए जैसे सीरियल में अपनी एक्टिंग से पहले ही कई लोगों को दिवाना बना चुकी हैं। उन्होंने टीवी की दुनिया पर काफी लंबे समय तक काम किया है और अब वो ओटीटी पर भी अपना जलवा दिखा रही हैं। हाल ही में ‘कोड एम सीजन 2’ (Code M Trailer) का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस शो के पहले सीजन में भी एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस का दिल जीत लिया था।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts