--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: अनुज से अपनी फरमाहिशें पूरी कराएगी अनुपमा, काव्या क्यों बनी बा के सिर का दर्द?

- Advertisement -

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। खासकर शादी के बाद से अनुज और अनुपमा का रोमांस तो इस शो की टीआरपी को एक अलग ही मुकाम पर लेकर जा चुका है। शादी के बाद अनुज और अनुपमा अपनी जिंदगी के हर पल को खुलकर एन्जॉय कर रहे हैं। वहीं अब अपने हनीमून के लिए अनुज और अनुपमा मुंबई तक जा पहुंचे हैं। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, मुंबई में अनुपमा और अनुज एक साथ समंदर किनारे जाकर सैर कर रहे होते हैं। इस दौरान अनुज पुराने दिनों को याद करता है। वहीं काव्या शाह परिवार के लोगों और वनराज को अपने तेवर दिखाने शुरू कर देती है।

रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुज और अनुपमा होटल में समय बिताएंगे। होटल में अनुपमा कहेगी कि वो बोर हो रही है। जिसके बाद अनुपमा को खुश करने के लिए अनुज उसके सामने डांस करना शुरू कर देगा।

और पढ़िए Jennifer Winget Birthday: टीवी की मिस परफेक्शनिस्ट हैं जेनिफर विंगेट, ऐसे हुई थी करियर की शुरुआत

 

अनुपमा के इशारों पर नाचने के बाद अनुज उसके सामने एक फरमाहिश रखेगा। अनुज अपने जज्बातों को काबू में रखते हुए अनुपमा को एक नाइट ड्रेस देगा। हालांकि उस ड्रेस देखकर अनुपमा घबरा जााएगी। अनुज के जाते ही अनुपमा देविका को फोन लगा देगी। देविका अनुपमा को समझाएगी कि उसे अनुज की ख्वाहिश पूरी करनी चाहिए। इस दौरान देविका बातों ही बातों में अनुपमा की जमकर टांग खिंचाई करेगी।

दूसरी ओर काव्या अपने एक्स से मिलने के लिए घर से निकल जाएगी। बा घर पर काव्या का इंतजार करेंगी। लेकिन काव्या दिए हुए समय पर घर नहीं पहुंचेगी। काव्या की मनमानी देखने के बाद बा अंदर ही अंदर आग बबुला हो जाएंगी। बा शाह हाउस को सिर पर उठाकर हल्ला मचा देंगी। बा दावा करेगा कि वो काव्या को सबस सिखाकर रहेंगी। इसी बीच वनराज इस तरह पेशाएगा, जैसे कि काव्या उसके आस-पास है ही नहीं।

इतने में समर परिवार के लोगों के लिए बन्नी चाऊ डिलिवरी से खाना मंगवाएगा। बन्नी अपने हाथ से बना स्वादिष्ट खाना लेकर समर के पास पहुंच जाएगी। जिसके बाद बन्नी अपने नए शो को जमकर प्रोमोट करना शुरू कर देगी।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss