Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Khatron Ke Khiladi 12: मुनव्वर फारूकी हुए रोहित शेट्टी के शो से बाहर, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

- Advertisement -

Munawar Faruqui out of Khatron Ke Khiladi 12: टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाडी 12’ को लेकर हर तरफ बज बना हुआ है। ये शो जल्द ही कलर्स चैनल पर शुरू होने वाला है, वहीं शो में आने वाले कई कंटेस्टेंट्स के नामों पर भी लगातार चर्चाएं हो रही हैं। आपको बता दें कि बीतें दिनों कंटेस्टेंट लिस्ट फाइनल की गई थी, हालांकि इस लिस्ट की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई थी। लेकिन फिर भी ये कहा जा रहा था कि इस लिस्ट में जिन भी हस्तियों के नाम हैं, वो रोहित शेट्टी के शो में खतरों का सामना करते दिखाई देने वाले हैं। इन ही नामों में से एक था कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी का नाम।

जबसे मुनव्वर ने कंगना रनौत के ओटीटी शो ‘लॉक-अप’ को जीता है तबसे वो लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि वो ‘खतरों के खिलाडी 12’ का हिस्सा बन रहे हैं। इसके बाद से उनके फैंस में एक अलग सी एक्साइटमेंट देखने को मिली थी। हालांकि अब लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स के सामने आने के बाद ऐसा लग रहा है कि मुनव्वर के फैंस को निराशा मिलने वाली है। दरअसल, मुनव्वर फारूकी ‘खतरों के खिलाडी 12’ का हिस्सा नहीं हैं क्योंकि उनका वीजा रिजेक्ट हो गया है। इस तरह से वह शो की बाकी टीम के साथ साउथ अफ्रीका नहीं जा सकते।

और पढ़िएAnupama Upcoming Twist: अनुज से अपनी फरमाहिशें पूरी कराएगी अनुपमा, काव्या क्यों बनी बा के सिर का दर्द?

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक, मुनव्वर फारूकी बाकी ‘खतरों के खिलाडी 12’ की टीम के साथ साउथ अफ्रीका नहीं जा पाएगें क्योंकि अधिकारियों ने उनका वीजा रिजेक्ज कर दिया है। हालांकि, इस शो से जुड़े कई इंटरव्यू में मुनव्वर ने अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए बताया था कि वो इस शो में परफॉर्म करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि उनके सारे अरमानों पर पानी फिरने वाला है।

 

और पढ़िए Jennifer Winget Birthday: टीवी की मिस परफेक्शनिस्ट हैं जेनिफर विंगेट, ऐसे हुई थी करियर की शुरुआत

 

‘खतरों के खिलाडी 12’ में शामिल होने पर अपने जज्बात जाहिर करते हुए मुनव्वर फारूकी ने कहा था कि, ‘मेरे पीछे टीम ने क्या खिचड़ी पकाई है, इस चीज से मैं खुद भी अंजान हूं। लेकिन अगर कुछ होगा तो मुझसे पहले आप लोगों को ही वह पता चल जाएगा।’ बताते चलें कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शुरुआत मई के अंत से होगी, जिसकी शूटिंग दक्षिण अफ्रीका की राजधानी केपटाउन में होगी। इस शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स की बात करें तो उनमें सृति झा, शिवांगी जोशी, रुबीना दिलैक, निशांत भट्ट, तुषार कालिया, चेतना पांडे, प्रतीक सहजपाल, राजीव अदातिया, फैसल शेख, मोहित मलिक, एरिका पैकर्ड, कनिका मान और अनेरी वजानी जैसे नाम शामिल हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts