Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

क्या होने वाला है फिल्म ‘सालार’ और ‘पुष्पा 2’ का बॉक्स ऑफिस क्लैश?, जानें

- Advertisement -

Salaar And Pushpa 2 Box Office Clash: टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) पूरे देश में एक अलग मुकाम हासिल कर चुके हैं। इन दोनों सुपरस्टार को पैन इंडिया स्तर पर बन रही फिल्मों में काफी पसंद किया जा रहा है। अल्लू अर्जुन की हालिया रिलीज ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के बाद अब एक्टर की आने वाली इस फिल्म के दूसरे पार्ट पर हर किसी की नजर है। वहीं, सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ को लेकर भी हर किसी में अलग सा क्रेज देखने को मिल रहा है। जिसका निर्देशक प्रशांत नील कर रहे हैं। जो केजीएफ 2 की बंपर सक्सेस के बाद से हर तरफ छाए हुए हैं।

 

और पढ़िएराणा दग्गुबाती की ‘विराट पर्वम’ की तारीख में बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज

 

निर्देशक प्रशांत नील के डायरेक्शन में बन रहीं सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार को लेकर अभी से इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के मार्केट में अच्छा-खासा बज बना हुआ है। लेकिन इसी बीच अब इन दोनों फिल्मों को लेकर एक ऐसी जानकारी सामने आ रही है, जो कि आप सबको चौंका कर रख देगी। खबरों की मानें तो अल्लू अर्जुन स्टारर निर्देशक सुकुमार की फिल्म पुष्पा 2 बॉक्स ऑफिस पर सालार से क्लैश करने की तैयारी में हैं। यानि कि प्रभास की फिल्म ‘सालार’ के साथ ‘पुष्पा’ की भिड़ंत बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिलने वाली है।

 

और पढ़िएआर.माधवन ने अपनी स्टूडेंट से रचाई थी शादी, इस तरह शुरू हुई दोनों की मुलाकात

वहीं खबरों की मानें तो केजीएफ 2 की बड़ी सफलता के बाद अब पुष्पा 2 के निर्देशक सुकुमार अपनी फिल्म में एक अलग सा भारी बदलाव लेकर आने वाले हैं। जिसके लिए निर्देशक सुकुमार ने स्क्रिप्टिंग पर दोबारा काम किया है। इसके अलावा फिल्म को सबसे हटकर बनाने के लिए इसमें कुछ धमाकेदार एक्शन सीन्स भी जोड़े गए हैं। जिसके बाद अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर निर्देशक सुकुमार की फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज में देरी होनी तय है। इस फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग मई में ही शुरू होने वाली थी, लेकिन अब तक इसकी शूटिंग शुरू नहीं की गई है। जबकि पहले इस फिल्म को इसी साल दिसंबर 2022 तक रिलीज करने की तैयारी थी। इसी के साथ ये बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जुलाई के महीने से शुरू होने वाली है। जिसके बाद फिल्म की शूटिंग पूरी कर पोस्ट प्रोडक्शन पर काम करने के बाद ये फिल्म अगले साल 2023 की गर्मियों तक थिएटर्स पर दस्तक दे सकती है।

जबकि सुपरस्टार प्रभास और श्रुति हासन स्टारर फिल्म ‘सालार’ जिसका निर्देशन प्रशांत नील कर रहे हैं अगले साल 2023 की गर्मियों तक रिलीज हो सकती है। जिसकी वजह से ये बज बना हुआ है कि इन दोनों फिल्मों के बीच अगले साल 2023 में मेगा क्लैश होने वाला है। वो बात अलग है कि इन दोनों फिल्मों के मेकर्स ने अब तक रिलीज डेट की अनाउंसमेंट नहीं की है।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts