Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राणा और वेंकटेश ने की इस वेब सीरीज की शूटिंग खत्म, चाचा-भतीजे होंगे आमने-सामने

- Advertisement -

Rana Naidu: राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और उनके चाचा वेंकटेश दग्गुबाती (Venkatesh Daggubati) बहुत जल्द एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं जिसे सुनकर फैंस दोनों को साथ में पर्दे पर देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं। हाल ही में खबर आ रही है कि, राणा दग्गुबाती अपने चाचा के साथ नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होने वाली एक वेब सीरीज में नजर आएंगे।

ये सीरीज अमेरिकन क्राइम ड्रामा वेब सीरीज ‘रे-डोनोवन’ का रीमेक होगा। सीरीज का नाम राणा नायडू (Rana Naidu) है। राणा और वेंकटेश दग्गुबाती के साथ-साथ इस सीरीज में एक्ट्रेस सुरवीन चावला भी नजर आने वाली हैं। वहीं अब इसे लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने राणा नायडू की कुछ तस्वीरें शेयर की है। आप इन तस्वीरों में देख सकते है कि, एक्टर्स अपने हाथों में क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं और आखिरी फोटो में राणा पूरी टीम के साथ दिखाई दे रहे हैं।

 

और पढ़िएCode M Season 2 Trailer: जेनिफर विंगेट फिर करेंगी दुश्मनों पर वार, इस दिन से शुरू होगी स्ट्रीमिंग

 

 

और पढ़िएसिनेमाघरों के बाद प्राइम वीडियो पर आएगी हीरोपंति-2, जानें रिलीज डेट

 

राणा नायडू के सेट से तस्वीर शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा कि, ‘कुछ खबरें आपके मंडे को बेहतर कर सकती हैं। राणा नायडू की शूटिंग खत्म हो चुकी है और अपने फेवरेट सितारों को स्क्रीन्स पर देखने के लिए हम एक कदम और नजदीक पहुंच चुके हैं। इसी के साथ ओटीटी ने सीरीज की पूरी कास्ट को पोस्ट में टैग कर किया है जिसपर फैंस खूब कमेंट कर रहै हैं। बता दें इस सीरीज को करण अंशुमन और सुपर्ण वर्मा बना रहे है।

वहीं राणा दग्गुबाती के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो बहुत जल्द पीरियड ड्रामा ‘विरता पर्वम’ में साईं पल्लवी के साथ नजर आने वाले हैं। इसी के साथ वो कई सारे प्रोजेक्टर पर भी काम कर रहे हैं। ये भी खबर है कि वो केजीएफ-3 में नजर आ सकते हैं। बता दें, राणा ने बाहुबली में भल्लालदेव का किरदार निभाया था जिसके बाद उनको पॉपुलैरिटी बढ़ती चली गई।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts