--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Major: मेजर की टीम ने सीएम योगी से की मुलाकात, शहीद के माता-पिता को मिला सम्मान

- Advertisement -

Major Team Meet with CM: साउथ सिनेमाई फिल्म ‘मेजर’ रिलीज के इतने समय के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की इस बायोपिक ने आम लोगों के साथ सेना के जवानों, राजनेताओं, समेत सभी क्षेत्र के लोगों को प्रभावित किया है। इसी कड़ी में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस फिल्म की तारीफ की है। हाल ही में ‘मेजर’ की टीम और मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के माता-पिता ने सीएम योगी से मुलाकात की। सीएम योगी ने पूरी टीम को सफलता की बधाई दी है।

 

और पढ़िए –  Sathish Vajra Murder: कन्नड़ एक्टर सतीश वज्र की हत्या, पुलिस ने साले पर जताया शक

 

 

और पढ़िए –  नागा के अफेयर की खबर को लेकर सामंथा पर लगा ये आरोप, जानें मामला

 

 

बता दें कि इस दौरान अदिवि शेष ने मुख्यमंत्री को फिल्म का कुछ हिस्सा दिखाया और उनसे ये भी आग्रह किया कि वो पूरी फिल्म को देखें। उन्होंने इस पर विस्तार से चर्चा की और मुख्यमंत्री ने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के वचन और विरासत को दुनिया में फैलाने का वादा किया। योगी आदित्यनाथ ने उन्हें एक महान फिल्म बनाने पर बधाई दी और स्मृति चिन्ह के रूप में अदिवि शेष और मेजर संदीप के माता-पिता को एक शॉल और चांदी का सिक्का भेंट किया।

इस फिल्म के एक्टर ने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है। अदिवि शेष का कहना है कि,” फिल्म के लिए जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं बहुत अभिभूत हूं, देश भर के लोग मेजर संदीप की स्मृति और विरासत का सम्मान कर रहे हैं और हमारे लिए यह सबसे बड़ी जीत है, हम हाल ही में योगी आदित्यनाथ जी से मिले और उन्होंने मुझसे और मेजर संदीप के माता-पिता से कुछ अद्भुत बातें कही। उन्होंने हमें एक शॉल और चांदी का सिक्का भेंट किया और यह भी महसूस किया कि मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की लेगेसी दुनियाभर में सम्मान का पात्र है ”।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss