Wednesday, October 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

नागा के अफेयर की खबर को लेकर सामंथा पर लगा ये आरोप, जानें मामला

- Advertisement -

Samantha Statement: साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से अलग होने के बाद नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) अपने काम पर फोकस कर रहे हैं। कपल के अलग होने की खब फैंस को बड़ा झटका लगा था। सामंथा और चैतन्य ने अलग होने का ऐलान किया था जिसके बाद खबर आई कि नागा को उनका प्यार मिल गया जिसके बाद सामंथा रुथ प्रभु ने अपना रिएक्शन दिया है।

Sobhita Dhulipala

रिपोर्ट्स की मानें तो नागा को  ‘मेड इन हेवन’ फेम शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala) के साथ उनके नए घर में देखा गया साथ ही नागा ने एक्ट्रेस को अपने का पूरा टूर भी कराया और कुछ घंटों के बाद दोनों को एक ही कार में साथ जाते हुए देखा गया। ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई और दोनों की खूब चर्चा होने लगी। लेकिन अब खबर आ रही है कि सामंथा की पीआर टीम ने इस अफवाह को फैलाया था जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाने लगा।

 

और पढ़िए –  केजीएफ-3 में होगी बॉलीवुड हसीना की एंट्री? मेकर्स ने शुरू की तलाश

 

दरअसल, सामंथा की पीआर टीम पर इस अफवाह को फैलाने का आरोप लग रहा है जिसके बाद सामंथा ने इसपर चुप्पी तोड़ दी है और उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘जब किसी लड़की को लेकर अफवाह हो तो वो सच होगी, और जब किसी लड़के को लेकर कोई अफवाह फैल जाएगी तो इसमें पक्का किसी महिला का हाथ होगा’। इसके बाद अब फैंस नागा चैतन्य के जवाब का इंतजार कर रहे है।

Naga Chaitanya's First Instagram Post After Split With Samantha Akkineni is About 'Love Letter to Life'

 

और पढ़िए –  Pushpa-2: ‘श्रीवल्ली’ की मौत पर मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बड़ा बयान

 

नागा चैतन्य के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो साउथ के बड़े-बड़े एक्टर में से एक हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी है और अब नागा जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तैयार है। नागा चैतन्य जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आएंगे। इसी के साथ वो वेब सीरीज (Dhootha) में दिखेंगे जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस प्राची देसाई  नजर आएंगी।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss