--- विज्ञापन ---

Latest Posts

अक्टूबर में शुरू होगी केजीएफ-3 की शूटिंग, जानें क्या होगा नया

- Advertisement -

Tollywood News: प्रशांत नील (Prashant Neel) की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर-2’ (KGF Chapter-2) ने सिनेमाघरों में तहलका मचा रखा है। इस फिल्म की हर तरफ चर्चा हो रही है और यश (Yash) की एक्टिंग के लोग दीवाने हो रहे है। केजीएफ-2 के बाद से ही फैंस में पार्ट-3 को लेकर क्रेज देखने को मिल रहा है। वहीं अब केजीएफ-3 को लेकर फिल्म प्रोड्यूसर विजय किर्गंदुर (Vijay Kirgandur) ने एक बड़ा खुलासा किया हैं।

KGF Chapter 2 Trailer Is Out & Fans Love Yash & Bollywood Star Sanjay Dutt's New Look For Movie

 

और पढ़िए Bollywood Vs Tollywood: नई फिल्म का कलेक्शन गिरते ही बदले महेश बाबू के सुर,अब कही ये बात

 

 

 

विजय किर्गंदुर ने एक इंटरव्यू में केजीएफ-3 को लेकर कई बातें की जिसमें उनसे पूछा गया कि, ‘फिल्म केजीएफ-3 कब आएगी और तीसरे पार्ट में यश ही रॉकी भाई का रोल प्ले करेंगे या कोई और एक्टर? इस सवाल का जवाब देते हुए कहा कि प्रशांत नील फिलहाल ‘सलार’ में बिजी हैं जिसकी शूटिंग अक्टूबर या नवंबर तक पूरी हो जाएगी जिसके बाद ‘केजीएफ 3’ की शूटिंग शुरू होगी जिसे 2024 में रिलीज करने की उम्मीद है।

Vijay Kiragandur: Age, Photos, Biography, Height, Birthday, Movies, Latest News, Upcoming Movies - Filmiforest

विजय किर्गंदुर ने ये भी बताया कि, वो अब ‘केजीएफ’ को मार्वल यूनिवर्स के तौर पर डेवलप करेंगे। इसके लिए अलग-अलग फिल्मों के दिलचस्प किरदारों को लिया जाएगा। वहीं जब विजय किर्गंदुर से पूछा गया कि, ‘केजीएफ को मार्वल यूनिवर्स जैसा बनाने की है तो फिर क्या इसमें नॉर्थ से सितारों को लिया जाएगा’ तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ‘ऐसे स्टार्स को वो ले सकते हैं जो एक्शन जानते हो। विजय ने एक्टर ‘ऋतिक रोशन’ (Hrithik Roshan) का नाम लिया।’

 

और पढ़िएमहेश बाबू की टॉप-10 फिल्मों ने हिला दिया था बॉक्स ऑफिस, देखें लिस्ट

 

 

KGF Chapter 2: Craze Of Yash Starrer Gets On To The Next Level With 100 Feet Large Cut Out Of 'Rocky Bhai'

वहीं कुछ दिनों पहले यश ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ‘तीसरा पार्ट दोनों पार्ट के मुकाबले काफी जबरदस्त होगा। इस फिल्म में बहुत कुछ नया होगा जिसे लोग हमेशा के लिए याद रखेंगे।’ यश के इस बयान के बाद से फैंस में तीसरे पार्ट को लेकर एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा हैं और फैंस फिल्म के तीसरे पार्ट में एक बार फिर यश को देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss