--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bollywood Vs Tollywood: नई फिल्म का कलेक्शन गिरते ही बदले महेश बाबू के सुर,अब कही ये बात

- Advertisement -

Tollywood News In Hindi: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में आजकल भाषा विवाद खूब चल रहा है। जहां बीते दिनों अजय देवगन और सुदीप किच्चा के बीच जुबानी जंग देखने को मिली थी तो वहीं दूसरी तरफ साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) ने भी हिंदी सिनेमा और साउथ सिनेमा को लेकर बड़ा बयान दिया था जिसके बाद भारी बवाल हुआ था। हालांकि अब वो अपने बयान से मुकरते नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िए Ranbir Alia: रणबीर-आलिया की शादी को 1 महीना पूरा, पति संग इस अंदाज में नजर आईं एक्ट्रेस

 

 

 

गौरतलब है कि अपनी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी जी महेश बाबू एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च पर एक्टर ने बताया कि बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर उनकी क्या प्लानिंग है। महेश बाबू (Mahesh Babu) ने साफ कह दिया कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकती, इसलिए फिलहाल बॉलीवुड में डेब्यू के बारे में वे दूर-दूर तक नहीं सोच रहे।

 

और पढ़िएमहेश बाबू की टॉप-10 फिल्मों ने हिला दिया था बॉक्स ऑफिस, देखें लिस्ट

 

हिंदी फिल्मों में डेब्यू के बार में बात करते हुए महेश बाबू ने कहा, “मुझे हिंदी फिल्मों से कई ऑफर्स मिलते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वो लोग मुझे अफॉर्ड कर सकते हैं। मैं ऐसी इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहता, जो मुझे अफॉर्ड ही नहीं कर सकती है”। हालांकि उनकी हालिया रिलीज ‘सरकारु वारी पाटा’ पर इस विवाद का असर देखने को मिल रहा है।


आपको बता दें कि महेश बाबू की फिल्म ने शुक्रवार को पूरे देश में सिर्फ 16.50 करोड़ की कमाई की है। ये इसके गुरुवार के कलेक्शन की करीब एक तिहाई के करीब है। किसी फिल्म के कलेक्शन में एक दिन में इतनी बड़ी गिरावट अपने आप में एक रिकॉर्ड है।कलेक्शन में भारी गिरावट देखने के बाद ऐसी खबरें आ रही है कि महेश बाबू भी अब अपने करीबियों से कह रहे हैं कि उन्हें हिंदी सिनेमा से कोई दिक्कत नहीं और वह हिंदी फिल्म करने को भी तैयार हैं।फिल्म को मिली शिकश्त के बाद महेश बाबू के तेवर बदल गए हैं। अब उन्होंने हिंदी फिल्मों में काम करने की हामी भर दी है।

 

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss