Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Kantara: चेतन कुमार ने ‘भूल कोला’ सीन को लेकर दिया विवादित बयान! एफआईआर दर्ज

कन्नड़ एक्टर चेतन कुमार ने 'भूल कोला' सीन को लेकर विवादित बयान दे दिया है। जिसके बाद उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

- Advertisement -

Chetan Kumar Ahimsa FIR: ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ (Kantara) अब हिंदी बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। इस फिल्म को ऑडियंस के साथ-साथ टॉलीवुड और बॉलीवुड सितारों ने भी खूब सराहा है। सेलेब्स, मूवी को देखने के बाद सोशल मीडिया के जरिए अपना रिव्यू दे रहे हैं। वहीं कन्नड़ एक्टर चेतन कुमार (Chetan Kumar Ahimsa) ने कांतारा में दिखाए गए ‘भूल कोला’ वाले सीन को लेकर कुछ ऐसा बोल दिया है, जिससे चारों तरफ बवाल मचा हुआ है। इतना ही नहीं मामला अब पुलिस स्टेशन पहुंच चुका है और एक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

यहाँ पढ़िए RRR BO COllection In Japan: ‘आरआरआर’ ने प्रभास की फिल्म ‘साहो’ को पछाड़ बनाया रिकॉर्ड, साबित हुई नंबर 1 भारतीय फिल्म

कन्नड़ एक्टर पर दर्ज हुई एफआईआर

ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’ अपने रिलीज के बाद से ही हेडलाइंस का हिस्सा बनी हुई है। जैसे-जैसे इसे अलग-अलग बीट में रिलीज किया जा रहा है, वैसे-वैसे इसे लेकर नए-नए ओपिनियन सामने आ रहे हैं और बवाल मच जा रहा है। वहीं अब कन्नड़ एक्टर चेतन कुमार ने मूवी को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिससे विवाद गहरा गया है। एक्टर के खिलाफ कर्नाटक के उडुपी जिले के पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। इस बात की जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर दी है। ट्विट में बताया गया है कि चेतन कुमार पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा है, और इसी को लेकर एफआईआर दर्ज कराई गई है।

क्या है ‘भूत कोला’ प्रथा

पैन इंडिया की फिल्म ‘कांतारा’ को लेकर फिलहाल विवाद गर्माया हुआ है। कन्नड़ एक्टर चेतन कुमार ने कांतारा में दिखाए गए ‘भूल कोला’ वाले सीन में परंपरा को लेकर एक बयान दे दिया है, जिसे लोगों के जरिए आपत्तिजनक बताया जा रहा है। बताते चलें कि ‘भूत कोला’ कर्नाटक की दैवीय ग्रामीण प्रथा के रुप में जानी जाती है। इसमें गांव के लोग एक देव की पूजा करते हैं। मान्यता ये है कि एक शख्स देव के वस्त्र और वेश भूषा लेता है। इस शख्स को लेकर लोग मानते हैं कि ऐसा करने वाले शख्स में सच में देवता वास करते हैं। इस देव नृतक भी कहा जाता है।

यहाँ पढ़िए –  Nayanthara-Vignesh Shivan Surrogacy: नयनतारा और विग्नेश शिवन को तमिलनाडु सरकार से मिली क्लीन चिट, अस्पताल को नोटिस जारी!

हिंदी बीट में भी कमाल कर रही फिल्म 

सप्तमी गौड़ा और ऋषभ शेट्टी की फिल्म कांतारा तारीफें बटोरने के साथ ही हिंदी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। बीते दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और साउथ सुपरस्टार प्रभास इसकी दिल खोलकर तारीफ करते नजर आए थे।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts