Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RRR BO COllection In Japan: ‘आरआरआर’ ने प्रभास की फिल्म ‘साहो’ को पछाड़ बनाया रिकॉर्ड, साबित हुई नंबर 1 भारतीय फिल्म

'आरआरआर' जापानी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। वहीं, अब फिल्म ने रिलीज के साथ ही बड़ा रिकॉर्ड बना लिया है।

- Advertisement -

RRR BO COllection In Japan: एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर (RRR) शुक्रवार को जापान के थिएटर में रिलीज हो गई है। इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही जापान में किसी भारतीय फिल्म के लिए अबतक की सर्वश्रेष्ठ ओपनिंग दर्ज की है। आरआरआर ने प्रभास की फिल्म ‘साहो’ को पीछे छोड़ दिया है।

RRR ने दी साहो को मात

Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 18 मिलियन येन कमाए जो लगभग 1.06 करोड़ रुपए है। इससे पहले, रिकॉर्ड प्रभास के ‘साहो’ के पास था जिसने ओपनिंग डे पर 90 लाख रुपए कमाए थे। रिपोर्ट में यह भी अनुमान लगाया गया है कि वीकेंड तक ये फिल्म जापानी बॉक्स ऑफिस पर 3.5 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार कर लेगी।

यहाँ पढ़िए Diwali 2022: दिवाली के मौके पर विजय देवरकोंडा-रश्मिका मंदाना ने शेयर की तस्वीरें, फैंस कर रहे हैं तारीफ

जापान में सितारों का हुआ ग्रैंड वेलकम

एस एस राजामौली (S. S. Rajamouli), राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) सहित आरआरआर टीम इस समय अपनी फिल्म के प्रचार के लिए जापान में है। यात्रा में उनके साथ उनकी पत्नियां और परिवार भी शामिल हुए हैं। इंटरनेट पर दोनों सितारों के अभिभूत प्रशंसकों से मुलाकात की तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं। एक वीडियो में जूनियर एनटीआर को होटल की लॉबी में चिल्लाते हुए फैंस से मिलते दिखाया गया है और दूसरे में एक होटल के स्टाफ के सदस्यों ने उन्हें लेटर्स के साथ आश्चर्यचकित किया है।

जापानी फैंस ने की फिल्म की तारीफ

फिल्म के जापानी प्रशंसकों ने भी ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी। एक ने लिखा, ‘आरआरआर देखी। साल का सबसे अच्छा उत्साह! ! ! हालांकि मुझे पता है कि अत्यधिक उत्साही सिफारिशों का विपरीत प्रभाव पड़ेगा, राजामौली की फिल्म उत्साह के साथ सेट है, इसलिए इसे नियंत्रित करना मुश्किल है। बहुत अधिक हाइलाइट्स हैं, जैसे शुरुआत में 1 बनाम लगभग 10,000 का टकराव, रस्सी से लटकने वाला रेस्क्यू प्ले, वह बीच में और वह अंत में। नाटू भी महान है।’

यहाँ पढ़िए Kantara: चेतन कुमार ने ‘भूल कोला’ सीन को लेकर दिया विवादित बयान! एफआईआर दर्ज

‘आरआरआर’ का बेनगा सीक्वल

‘आरआरआर’ (RRR) ने दुनियाभर में लगभग 1200 करोड़ का कलेक्शन करते हुए देश में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। अब खबर है कि इस फिल्म का सीक्वल बनेगा जिसे देखने के लिए इसके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts