---विज्ञापन---

Nayanthara-Vignesh Shivan Surrogacy: नयनतारा और विग्नेश शिवन को तमिलनाडु सरकार से मिली क्लीन चिट, अस्पताल को नोटिस जारी!

Nayanthara-Vignesh Shivan Surrogacy: साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने 9 जून को शादी रचाई थी जिसके 4 महीने बाद उन्होंने अपने घर दो जुड़वा बच्चों का स्वागत किया जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इस खबर के बाद तमिलनाडु सरकार ने जांच के आदेश जारी […]

Nayanthara-Vignesh Shivan
Nayanthara-Vignesh Shivan

Nayanthara-Vignesh Shivan Surrogacy: साउथ सिनेमा की लेडी सुपरस्टार नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने 9 जून को शादी रचाई थी जिसके 4 महीने बाद उन्होंने अपने घर दो जुड़वा बच्चों का स्वागत किया जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। इस खबर के बाद तमिलनाडु सरकार ने जांच के आदेश जारी किए थे जिसमें नयनतारा-विग्नेश शिवन को सरकार की तरफ से क्लीन चिट मिल गई है।

तीन सदस्यी पैनल का गठन

तमिलनाडु सरकार (Tamilnadu Government) ने हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर डिपार्टमेंट की तरफ से तीन सदस्यी पैनल का गठन किय था, जिसके बाद पैनल ने नयनतारा और विग्नेश शिवन की सरोगेसी जांच की। जांच में पता चला कि, ‘कपल ने कानून को नहीं तोड़ा है।’ आपको बता दें, भारत में जनवरी से ही कमर्शियल सरोगेसी बैन है, इसी वजह से दोनों पर सरकार को डाउट था जो की खत्म हो गया और दोनों को तमिलनाडु सरकार की तरफ से क्लीन चिट मिल गई।

यहाँ पढ़िए Good News: क्या राणा दग्गुबाती बनने जा रहे हैं पिता! मिहिका को लेकर सोशल मीडिया का बज हाई

सरकार ने कही ये बात

तमिलनाडु सरकार (Tamilnadu Government) ने कहा कि, नयनतारा और विग्नेश शिवन ने किसी कानून को नहीं तोड़ा है।’ इतना ही नहींं रिपोर्ट में कहा गया है कि, कपल ने सरोगेसी के लिए किसी भी गलत चीज को सपोर्ट नहीं किया है लेकिन उस अस्पताल पर आरोप लगा है, जिसने सेरोगेसी को अंजाम दिया। वहीं पैनल ने आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘उन्होंने पूरी तरह से रिकॉर्ड्स मेनटेन नहीं किए और डिपार्टमेंट ने मामले में अस्पताल को नोटिस भी इशू किया है जिसे लेकर कार्रवाई होगी।’

यहाँ पढ़िए Diwali 2022: दिवाली के मौके पर विजय देवरकोंडा-रश्मिका मंदाना ने शेयर की तस्वीरें, फैंस कर रहे हैं तारीफ

ऐसे किया बच्चों का स्वागत

नयनतारा (Nayanthara) और विग्नेश शिवन ने अपने बच्चों की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। तस्वीरों को शेयर करते हुए विग्नेश शिवन ने कैप्शन में लिखा था कि, ‘नयन और मैं अम्मा और अप्पा बन गए हैं। हम जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने हैं। हमारी सभी प्रार्थनाएं, हमारे पूर्वजों के आशीर्वाद, हमारे लिए 2 बच्चों के रूप में साथ आए हैं। हमें आप सभी का आशीर्वाद चाहिए। जिंदगी और भी खूबसूरत लग रही है।’ बता दें, कपल ने काफी लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया। नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) शामिल हुए थे।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

First published on: Oct 27, 2022 10:20 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.