Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Good News: क्या राणा दग्गुबाती बनने जा रहे हैं पिता! मिहिका को लेकर सोशल मीडिया का बज हाई

Good News: राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है।

- Advertisement -

Good News: राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) साउथ सिनेमा के दमदार एक्टर हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग काफी शानदार है। एक्टर की एक्टिंग और उनकी पर्सनैलिटी के लोग दीवाने हैं। राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) संग शादी रचाई। वहीं अब राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर फैंस में हाई बज हो गया है और सोशल मीडिया पर फैंस कपल को बधाई दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Nayanthara-Vignesh Shivan Surrogacy: नयनतारा और विग्नेश शिवन को तमिलनाडु सरकार से मिली क्लीन चिट, अस्पताल को नोटिस जारी!

18 pictures and videos that take you inside Rana Daggubati and Miheeka Bajaj's expansive home in Hyderabad | Vogue India

राणा दग्गुबाती बनने जा रहें पिता

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) और मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) को लेकर जानकारी मिल रही हैं कि दोनों जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। इस खबर को सुनने के बाद सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का तांता लग गया है लेकिन राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज ने इस तरह की कोई भी खुशखबरी का ऐलान नहीं किया है। ऐसे पहली बार नहीं है इससे पहली भी खबर आई थी कि मिहिका मां बनने वाली हैं तब उन्होंने खुद इस बात का खंडन किया था।

सोशल मीडिया पर छाया पोस्ट

मिहिका बजाज (Miheeka Bajaj) ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट डाला था जिसके बाद फैंस ने कयास लगाने शुरु किए कि शायद वो माता-पिता बनने वाले है। वहीं अब फैंस राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज के बयान का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें, राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज  एक-दूसरे को काफी समय से जानते थे और दोनों गहरे दोस्त थे और कब उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई उन्हें खुद भी पता नहीं चला।

यहाँ पढ़िए Kantara: चेतन कुमार ने ‘भूल कोला’ सीन को लेकर दिया विवादित बयान! एफआईआर दर्ज

Rana Daggubati, Miheeka Bajaj tie the knot

ऐसे हुई थी कपल की शादी

राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) ने लॉकडाउन के दौरान शादी की थी। एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, इस शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए थे और सभी को शामिल करने के लिए हमने शादी को वर्चुअल रियलिटी में शूट किया और एक फिर वर्चुअल रियलिटी की कॉपी, मिठाई परिवार और कुछ दोस्तों को भेजी जिससे वो भी इस शादी का हिस्सा बन सके। बता दें, राणा दग्गुबाती को प्यार से ‘भल्लालदेव’ कहा जाता है और वो फिल्म ‘बाहुबली’ के बाद पर्दे पर छा गए। वहीं कहा जा रहा है कि वो मशहूर डायरेक्टक एस.एस.राजामौली एक फिल्म में जल्द नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts