Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

RRR फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन जारी होगा फिल्म का नया वीडियो सॉन्ग

Tollywood News: एस.एस. राजामौली (S.S Rajamouli) की फिल्म ‘RRR’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना कब्जा जमा रखा हैं। इस फिल्म से राम चरण और जूनियर एनटीआर की पॉपुलैरिटी पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने […]

Tollywood News: एस.एस. राजामौली (S.S Rajamouli) की फिल्म ‘RRR’ को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अपना कब्जा जमा रखा हैं। इस फिल्म से राम चरण और जूनियर एनटीआर की पॉपुलैरिटी पहले से कई गुना ज्यादा बढ़ गई हैं। वहीं अब इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने बड़ा ऐलान कर दिया है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। दरअसल, राजामौला की फिल्म ‘आरआरआर’ का गाना ‘कोम्मा उय्याला’ (Komma Uyyala Video Song) शनिवार को रिलीज किया जाएगा।

आरआरआर के निर्माताओं ने अपने पोस्ट पर लिखा कि, ‘ साल के बेहतरीन गीत को ट्यून करने के लिए तैयार रहें। #कोम्माउय्याला #अंबरसेटोडा #कोम्बाउनकाडा #कोम्बेउय्याले #कोम्बा निनकाडा का वीडियो कल शाम 4 बजे रिलीज किया जाएगा। एक @mmkeeravaani संगीत!”। ‘आरआरआर’ ने हिंदी बॉक्स ऑफिस के पहले हफ्ते में 132.59, दूसरे हफ्ते में 76 करोड़ और तीसरे हफ्ते में 35.20 करोड़ का कारोबार किया है जिस हिसाब से इस फिल्म ने कुल कमाई 243.79 करोड़ के आंकड़े को छू लिया है।

फिल्म की बात करें तो, ‘आरआरआर’ में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी अहम रोल में नजर आ रहे है। फिल्म ‘आरआरआर’ में जूनियर एनटीआर ने कोमाराम भीम और राम चरण ने अल्लूरी सीताराम राजू की भूमिका निभाई है।

आपको बता दें, ऐसा पहली दफा हुआ है कि जब राम चरण और जूनियर एनटीआर (Ram Charan And Junior NTR) किसी फिल्म में एक साथ नजर आए हो और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जा रहा हैं। वहीं इस फिल्म के बाद एक तरफ जहां अब राम चरण की फिल्म ‘आचार्य’ पर्दे पर रिलीज होने को तैयार है तो वहीं दूसरी तरफ जूनियर एनटीआर की भी बॉलीवुड में कदम रख सकते हैं।

First published on: Apr 15, 2022 12:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.