--- विज्ञापन ---

Latest Posts

धनुष के असली माता-पिता आए सामने!, पता चलते ही एक्टर ने उठाया ये कदम

- Advertisement -

मुंबई। टॉलीवुड स्टार धनुष वैसे तो अपनी फिल्मों को लेकर फैंस के बीच चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। लेकिन बीते काफी समय से उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खबरे वायरल हो रही थी। पहले उनके और उनकी पत्नी के अलग होने की खबरें सामने आईं थीं, तो वहीं अब ये सामने आया है कि मदुरै का एक कपल उन्हें अपना बेटा बता रहा है। इस बात को सुनने के बाद धनुष काफी नाराज हो गए हैं। ऐसे में धनुष और उनके पिता कस्तूरी राजा ने वकील एस हाजा मोहिदीन गिष्टी के जरिए उस कपल को नोटिस भिजवाया है। इस नोटिस में ये कहा गया है कि उस कपल को ये कहना बंद करना होगा कि धनुष उनके बेटे हैं और इस बात का बयान भी सबके सामने आकर जारी करना होगा। अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उन्हें 10 करोड़ का जुर्माना देना पड़ेगा।

वकील ने इस नोटिस में कपल से के लिए कहा है कि, ”मेरे मुवक्किल आप दोनों से उनके खिलाफ झूठे, अक्षम्य और मानहानिकारक आरोप लगाने से बचने का आह्वान करते हैं। आपके द्वारा ऐसा न करने पर मेरे मुवक्किल इस संबंध में अपने अधिकारों की रक्षा के लिए और आपको आगे बढ़ने से रोकने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाने के लिए बाध्य होंगे। उनके खिलाफ इस तरह के झूठे, अक्षम्य और मानहानिकारक आरोप और आप दोनों पर भी मानहानि का कारण बनने और उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए मुकदमा चलाया जाएगा।”

 

और पढ़िए ‘कुशी’ के सेट से सामने आया सामंथा का नया लुक, आंखें देख फैंस हार बैठे दिल

 

 

और पढ़िएकेजीएफ-2 के मेकर्स ने फिल्म ‘बघीरा’ का किया ऐलान, शुरू हुई शूटिंग

 

आगे नोटिस में लिखा हुआ है कि, ”मेरे मुवक्किल आपको एक प्रेस बयान जारी करने के लिए कह रहे हैं कि आपने झूठे आरोप लगाए हैं। अगर आप ऐसा करने में विफल रहते हैं, तो मेरे मुवक्किल कानूनी पहल करेंगे। मेरे मुवक्किल की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने के लिए मुआवजे के तौर पर 10 करोड़ रुपये की राशि देनी होगी।”

 

धनुष की फिल्मी लाइफ को लेकर बात करें तो वो फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरने के बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई ‘मारन’ में दिखाई दिए थे।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss