--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘कुशी’ के सेट से सामने आया सामंथा का नया लुक, आंखें देख फैंस हार बैठे दिल

- Advertisement -

Kushi: सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कुशी’ (Kushi) को लेकर काफी सुर्खियों में है और वो इन दिनों कश्मीर में फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं एक्ट्रेस अक्सर ही अपने शूटिंग शिड्यूल के अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। एक्ट्रेस ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो अपने चेहरे को छुपाती हुई नजर आ रही हैं।

फोटो में देख सकते है एक्ट्रेस ने रेड नाकाब से चेहरा छुपा रखा है जिसमें एक्ट्रेस की सिर्फ आंखें ही दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘आधी कहानी’ एक्ट्रेस की इस तस्वीर में उनकी फिल्म कुशी के नए लुक की झलक दिख रही हैं। सामंथा रुथ प्रभु की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं जिसपर फैंस उनकी आंखों की खूब तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

 

और पढ़िएNTR-31: जूनियर एनटीआर संग ये एक्ट्रेस करेंगी पर्दे पर रोमांस, मेकर्स ने लगाई मुहर

 

और पढ़िएSherin Selin Mathew Death: शेरिन सेलिन मैथ्यू ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट में मिला शव

 

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु की ये फिल्म वॉर बेस्ट एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म है जिसमें उनके साथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) भी नजर आएंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा के बीच कई लिप-किस सीन्स होने की भी बात की जा रही है जिससे तेलुगु फिल्म दर्शकों में इस फिल्म को लेकर खासा बज बना हुआ है।

बता दें, शिव निर्वाण के निर्देशन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग लगभग 20 दिनों से कश्मीर में हो रही है। फिल्म में विजय और सामंथा के साथ-साथ जयराम, सचिन खेड़ाकर, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, अली, रोहिणी, वेनेला किशोर, राहुल रामकृष्ण, श्रीकांत अयंगर और सरन्या भी अहम रोल में नजर आएंगे और ये फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। वहीं इस फिल्म का फैंस को रिलीज होने का इंतजार है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss