Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

केजीएफ-2 के मेकर्स ने फिल्म ‘बघीरा’ का किया ऐलान, शुरू हुई शूटिंग

- Advertisement -

Tollywood News: प्रशांत नील (Prashant Neel) की फिल्म केजीएफ चैप्टर-2 (KGF Chapter-2) ने सिनेमाघरों में धमाल मचा दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग एक हजार करोड़ के आंकड़े को पार कर लिय़ा जिसके बाद मेकर्स ने एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म देने का ऐलान कर दिया है। प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स अपनी अगली फिल्म पर काम शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। एक्शन थ्रिलर मानी जाने वाली इस फिल्म का नाम ‘बघीरा’ (Bhageera) है।

रिपोर्ट के मुताबिक यश की फिल्म ‘केजीएफ’ के निर्माता ‘होम्बले फिल्म्स’ (Hombale Films) ने शुक्रवार को अपनी अगली कन्नड़ एक्शन फिल्म ‘बघीरा’ की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की है। ‘बघीरा’ की कहानी ‘केजीएफ’ के निर्देशक प्रशांत नील ने लिखी है और इसके निर्देशन डॉ. सूरी संभाल रहे हैं। ‘बघीरा’ में फिल्म ‘उग्राम’ से लोकप्रियता हासिल करने वाले श्री मुरली मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। निर्माताओं ने क्लैप बोर्ड की एक तस्वीर के साथ अपने ऑफिशियर ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है जिसे शेयर करते हुए उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘बघीरा का मुहूर्त’।

 

और पढ़िए ‘कुशी’ के सेट से सामने आया सामंथा का नया लुक, आंखें देख फैंस हार बैठे दिल

 

 

और पढ़िएप्रणिता सुभाष ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, पति संग इस अदांज में आई नजर

 

निर्माताओं ने दिसंबर 2020 में मुरली के जन्मदिन पर ‘बघीरा’ के पोस्टर जारी किया था। ऐसा माना जा रहा है कि रोकिंग स्टार यश इस एक्शन ड्रामा के लिए एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे। बघीरा के अगले साल बाहर होने की उम्मीद है और इसकी शूटिंग कर्नाटक और हैदराबाद में की जाएगी। फिल्म का एक बड़ा हिस्सा बेंगलुरु और मैसूर क्षेत्र के बाहरी इलाके में शूट किया जाएगा और उम्मीद है कि ये फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी।

होम्बले फिल्म्स दो और फिल्मों, कांटारा और राघवेंद्र को भी लेकर आ रह है। उनकी अगली रिलीज प्रभास की ‘सालार’ होगी जिसमें प्रभास के साथ-साथ श्रुति हासन भी अहम रोल में नजर आएंगी जो कि 5 भाषाओं में रिलीज की जाएगी जिसे पर्दे पर देखने का फैंस को काफी दिनों से इंतजार हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts