Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आमने-सामने होंगे चिरंजीवी और प्रभास, पर्दे पर होगी जबरदस्त टक्कर

- Advertisement -

Chiranjeevi And Prabhas: प्रभास (Prabhas) को कौन नहीं जानता। वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। प्रभास को लेकर खबर है कि ये फिल्म 12 जनवरी 2023 में 3डी में कई भाषाओं में रिलीज होगी। वहीं इसी के साथ मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म ‘मेगा 154’ (Mega 154) भी रिलीज होगी और अब ये दोनों फिल्में पर्दे पर एक साथ टकराने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Prabhas on Twitter: "Megastar #Chiranjeevi and Rebelstar #Prabhas ♥️ https://t.co/p7bdlzZI6f" / Twitter

और पढ़िए –ऐश्वर्या रजनीकांत ने बोनी कपूर संग की फोटो शेयर, श्रीदेवी को किया याद

दोनों ही एक्टर साउथ सिनेमा के सुपरस्टार है और दोनों की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं पर्दे पर दोनों की फिल्में एक साथ आना किसी ट्रीट से कम नहीं हैं और दोनों की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है। प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ की बात करें तो ये फिल्म ‘रामायण’ पर बनी है। इस फिल्म को ओम राउत डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में जहां प्रभास भगवान राम के रूप में नजर आएंगे।

Chiru, Prabhas Opts To Same Strategy!

वहीं चिरंजीवी की ‘मेगा 154’ को बॉबी डायरेक्ट कर रहे हैं जबकि नवीन यरनेनी और वाई रविशंकर इसे प्रॉड्यूस कर रहे हैं। ये फिल्म मास एंटरटेनर के बैनर तले बनाई जा रही है जिसमें श्रुति हासनअहम रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी दिनों से बज बना हुआ है क्योंकि दोनों पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। बता दें, साउथ के सुपरस्टार प्रभास आखिरी बार फिल्म ‘राधे-श्याम’ में नजर आए थे।

और पढ़िए –अनुष्का शेट्टी ने शेयर किया खास वीडियो, ऐसे मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस

Prabhas: Message from Chiranjeevi a big shock

इस फिल्म में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी अहम रोल में नजर आई थीं। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और ‘राधे श्याम’बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। वहीं चिरंजीवी की बात करें तो उनकी फिल्म ‘आचार्य’ भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही लेकिन इस फिल्म में चिरंजीवी और राम चरण की जोड़ी को काफी पसंद किया गया। वहीं अब वो एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss