Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ऐश्वर्या रजनीकांत ने बोनी कपूर संग की फोटो शेयर, श्रीदेवी को किया याद

- Advertisement -

Aishwaryaa Rajinikanth Post: फिल्म निर्माता ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) ने सिनेमा में खब नाम कमाया है। हाल ही में चेन्नई में एक कॉफी मीट के लिए उन्होंने बोनी कपूर (Boney Kapoor) से मुलाकात की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है जिसे ऐश्वर्या रजनीकांत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस दौरान उन्होंने दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) को भी याद किया।

और पढ़िए –कभी इंजीनियर थीं कृति सेनन, ऐसे हुई फिल्मों में एंट्री 

ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर बोनी कपूर के साथ (Aishwaryaa And Boney) तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘आज शाम आपके साथ कॉफी पर पकड़कर खुशी हुई @BoneyKapoor अंकल। पुराने समय को याद करते हुए, पप्पी अक्का को याद करते हुए और दिलचस्प काम पर चर्चा करते हुए।’ ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं।

दरअसल, एक्टर रजनीकांत ने तमिलनाडु के सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले सेलिब्रिटी बन गए हैं और उन्हें भी इसका सम्मान पत्र दिया गया है। इस सम्मान को उनकी बेटी ऐश्वर्या ने ग्रहण किया। रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें रजनीकांत किसी वजह से इस प्रोग्राम में शामिल नहीं हो पाए। ऐसे में उनकी बेटी ऐश्वर्या ने पिता रजनीकांत की गैरहाजिरी में तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन से अवॉर्ड लिया।

और पढ़िए – आर माधवन की इस फिल्म में नजर आएंगे अपारशक्ति खुराना, निभाएंगे ये किरदार

पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि, ‘सबसे ज्यादा और रेगुलर टैक्स भरने वाले की एक प्राउड बेटी। इनकम टैक्स डे 2022 पर अप्पा को सम्मान देने के लिए तमिलनाडु और पुद्दुचैरी के इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का बहुत शुक्रिया।’ आपको बता दें, ऐश्वर्या अपनी अगली फिल्म ‘ओ साथी चल’ के साथ बॉलीवुड में एक निर्देशक के रूप में शुरुआत करने वाली हैं। इसके एक महीने पहले फिल्म निर्माता ने अपना तमिल गाना ‘पायनी’ रिलीज किया था जो लोगों को बहुत पसंद आया था।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss