Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

अनुष्का शेट्टी ने शेयर किया खास वीडियो, ऐसे मस्ती करती दिखी एक्ट्रेस

Anushka Shetty Video: साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुकी है। अनुष्का शेट्टी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। वहीं अब अनुष्का शेट्टी ने एक पोस्ट […]

Anushka Shetty Video: साउथ की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का डंका बजा चुकी है। अनुष्का शेट्टी की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं। वहीं अब अनुष्का शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर किया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को अनुष्का (Anushka Shetty Video) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो अपने डॉगी से प्यार करती हुई नजर आ रही हैं। उनको जानवरों से बेहद प्यार है और वो अक्सर वीडियो शेयर करती रहती हैं। आप देख सकते हैं कि ये एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कोई कैप्शन नहीं लिखा बल्कि बैल्क दिल वाला इमोजी बनाया है।

और पढ़िए –अल्लू अर्जुन का नजर आया फंकी लुक, हैट पहनकर दिखाया स्वैग

अनुष्का शेट्टी की बात करें तो उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी है। इसी के साथ उन्होंने बाहुबली में प्रभास के साथ काम करके खुद की एक अलग पहचान बनाई है। इतना ही नहीं उनका नाम प्रभास के साथ जुड़ा था और दोनों को लेकर खबर भी आ रही थी की दोनों शादी करेंगे लेकिन अभी तक दोनों ने इस मामले में किसी भी तरह का कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट दिया है।

और पढ़िए –आमने-सामने होंगे चिरंजीवी और प्रभास, पर्दे पर होगी जबरदस्त टक्कर

आपको बता दें, अनुष्का शट्टी काफी सारे प्रोजेक्ट में काम कर रही हैं जिसमें वो जल्द नजर आने वाली हैं। रा रा कृष्णय्या फेम महेश पी प्रोडक्शन हाउस यूवी क्रिएशंस के तहत बनने वाले वेंचर को बड़े पैमाने पर डायरेक्ट करेंगे लेकिन अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अनुष्का शट्टी को पर्दे पर देखने का हमेशा ही इंतजार रहता हैं और वो आज साउथ की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 26, 2022 04:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.