Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘आरआरआर’ के 100 दिन पूरे, विदेश में फिल्म को मिला ये सम्मान

- Advertisement -

RRR Big Award: एस.एस राजामौली (S.S Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों में लाइने लग गई थी। फिल्म में जूनियर एनटीआर (Junior NTR), राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) नजर आए थे। वहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी और अब इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

 

और पढ़िए – तमिल एक्ट्रेस दिव्यदर्शिनी ने शाहरुख से की मुलाकात, एक्ट्रेस ने कही दिल की बात

 

दरअसल, फिल्म ‘आरआरआर‘ ने कई रिकॉर्ड कायम किए हैं। इस लिस्ट में फिल्म ने एक और उपलब्धि हासिल कर ली है। फिल्म ने एक नया रिकॉर्ड किया है जो भारतीय सिनेमा के लिए एक बड़ा मोमेंट है। हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज की ‘टॉप गन: मेवरिक’ और ‘द बैटमैन’ जैसी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए, ‘आरआरआर’ ने दूसरी ‘बेस्ट फिल्म’ का अवार्ड अपने नाम किया है। हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन मिडसीजन अवार्ड्स 2022 में ‘आरआरआर’ रनर-अप बन गई है।

ट्विटर पर अवार्ड्स अनाउंस करते हुए हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन ने बताया कि, ज्यूरी ने ‘एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वन्स’ को बेस्ट फिल्म माना है। ये पहली बार है जब एक भारतीय फिल्म को किसी बड़े हॉलीवुड अवार्ड में ‘बेस्ट पिक्चर’ की श्रेणी में नॉमिनेट किया गया। फिल्म की बात करें तो, आरआरआर ने दुनियाभर में लगभग 1200 करोड़ का कलेक्शन करते हुए ‘आरआरआर’ देश में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

 

और पढ़िए – प्रभास के सिनेमा में 20 साल पूरे, इन फिल्मों में निभाए दमदार रोल

 

जूनियर एनटीआर और राम चरण को भी इस फिल्म के बाद काफी पसंद किया गया और दोनों की जोड़ी को भी फैंस ने खूब सराहा। इसके बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म के नेटफिल्क्स पर रिलीज किया है जिसे 45 मिलियन घंटों से ज्यादा देखा गया। आरआरआर की बात करें तो दो तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों- अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला।

 

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts