Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Urfi Javed: उर्फी को परेशान करने वाला शख्स गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने जताई खुशी

- Advertisement -

Urfi Javed Thanked Mumbai Police: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। अपने अंतरंगी फैशन सेंस से लोगों के दिलों पर राज करने वाली स्टार ने हाल ही में सोशल मीडिया पर लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर कर बताया था कि एक शख्स उन्हें काफी लंबे समय से परेशान कर रहा है। बता दें कि अब इस मामले में एक नई खबर सामने आ रही है।

 

उर्फी ने किया मुंबई पुलिस को धन्यवाद
बिग बॉस ओटीटी की एक्स कंटेस्टेंट और सोशल मीडिया सेंसेशन ने बीते दिनों पंजाबी इंडस्ट्री के एक शख्स पर मोलेस्टेशन का आरोप लगाया था। साथ ही साथ उन्होंने यह भी बताया था कि शिकायत दर्ज करवाने के बाद भी मुंबई पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया है। हालांकि अब उर्फी ने अपने सोशल मीडिया स्टोरी पर एक स्टोरी शेयर करते हुए मुंबई पुलिस को धन्यवाद (Urfi Javed Thanked Mumbai Police) किया है।

 

और पढ़िएDisha Vakani B’Day: दिशा वकानी ने थिएटर से की थी करियर की शुरुआत, ऐसे बनी ‘दयाबेन’

 

 

और पढ़िएUrfi Javed: उर्फी को परेशान करने वाला शख्स गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने जताई खुशी

 

ओबेद ने खारिज किए आरोप
बता दें कि उर्फी को मोलेस्ट करने वाले इस शख्स का नाम ओबेद अफरीदी (Obed Afridi) है और वह पंजाब इंडस्ट्री में कास्टिंग डायरेक्टर का काम करता था। बता दें कि उर्फी के आरोप लगाने के बाद एक इंटरव्यू में ओबेद ने एक्ट्रेस के सारे आरोपों को खारिज करते हुए कहा, ‘मैं उर्फी के साथ बहस में नहीं पड़ना चाहता क्योंकि उनके पास दिमाग ही नहीं है। मैंने उनके साथ काम किया हुआ है और हमारे बीच पैसों को लेकर टेंशन चल रही थी।’

 

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द
बीते दिनों एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फैंस के साथ अपना दुःख साझा किया था। आपको बता दें कि उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन होने के साथ-साथ टीवी स्टार भी हैं। उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है। हाल ही में एक्ट्रेस म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss