Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Disha Vakani B’Day: दिशा वकानी ने थिएटर से की थी करियर की शुरुआत, ऐसे बनी ‘दयाबेन’

- Advertisement -

Happy Birthday Disha Vakani: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम दिशा वकानी (Disha Vakani) आज टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं।अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर एक्ट्रेस ने खास जगह बनाई है।आज दिशा अपना 44वां बर्थडे (Happy Birthday Disha Vakani) मना रही हैं।आइए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुने किस्से:

 

 

और पढ़िएकपिल शर्मा ने शेयर किया किन्नरों की देशभक्ति का ओतप्रोत वीडियो, आप भी देखें

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की ‘दयाबेन’
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘दयाबेन’ (Dayaben) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी का जन्म 17 अगस्त 1978 को गुजरात में हुआ था। दिशा ने भले ही आज शो से दूरी बना ली हो लेकिन अभी भी उनके फैंस उनके वापसी का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं।

गुजराती थिएटर से हुई करियर की शुरुआत
बता दें कि दिशा ने अपने करियर की शुरुआत गुजराती थिएटर में बतौर स्टेज एक्ट्रेस की। इसके बाद इन्होंने छोटे पर्दे का रुख किया।साल 2008 में शुरू हुए सीरियल ‘तारक मेहता का उलटा चश्मा’ में एक्ट्रेस के अतरंगी बोलने के ढंग और मजेदार किरदार ने उन्हें दर्शकों के बीच कॉमेडी क्वीन बना दिया।

 

और पढ़िएतलाक की खबरों के बीच एक साथ नजर आए राजीव-चारु, यूजर्स हुए हैरान

 

TMKOC नंबर वन फैमिली शो
बता दें कि आज शो के शुरू होने के इतने सालों बाद भी तारक मेहता का उलटा चश्मा दर्शकों के लिए नंबर वन फैमिली एंटरटेन्मेंट शो बना हुआ है। हालांकि शो में दयाबेन के किरदार में दिशा की कमी फैंस को बहुत खलती है। अभी भी फैंस दयाबेन के किरदार में दिशा के वापसी की उम्मीदें लगाए बैठे हैं।

फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम
हालांकि सभी लोग दिशा को टीवी शोज के लिए जानते है, लेकिन क्या आपको पता है, अपने करियर के स्टार्ट में एक्ट्रेस फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।आपको बता दें कि दिशा, ऐश्वर्या रॉय के साथ फिल्म ‘जोधा अकबर’ में भी काम कर चुकी हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss