Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के प्रोमो शूट पर पहुंचे ये कंटेस्टेंट्स, धमाकेदार एंट्री देख फैंस हुए एक्साइटेड

- Advertisement -

Khatron Ke Khiladi 12: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) अब जल्द ही टीवी पर दस्तक देने वाला हैं। उनके शो के लिए शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), मिस्टर फैजू (Mr. Faizu), प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal), तुषार कालिया (Tushar Kalia) और सृति झा (Sriti Jha) जैसे कई सितारे कन्फर्म किे जा चुके हैं। इसी बीच खास बात तो ये है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के लिए कंटेस्टेंट का फोटोशूट भी शुरू हो चुका है। आपके बता दें कि पहले दिन ही चार कंटेस्टेंट्स के फोटो शूट किए गए। जिसमें शिवांगी जोशी, मिस्टर फैजू, प्रतीक सहजपाल और तुषार कालिया का नाम शामिल हैं। उनसे जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर तोजी से वायरल हो रही हैं, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है।

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) के प्रोमो शूट पर प्रतीक सहजपाल ने बाइक पर एंट्री ली। उनकी एंट्री देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि वो अभी से स्टंट करने के लिए तैयार हैं। साथ ही फोटो में उनका अंदाज भी काफी डैशिंग लगा। मिस्टर फैजू का भी रेड ड्रेस में बेमिसाल अंदाज नजर आया। गॉगल्स और ग्लव्स के साथ मिस्टर फैजू का स्टाइल बिल्कुल लड़ाकू जैसा लगा। इससे इतर शिवांगी जोशी का स्टाइल भी लोगों को खूब भाया।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) एक्ट्रेस ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के प्रोमो शूट के लिए ग्रीन कलर की स्कर्ट और ब्लैक टॉप में दिखाई दीं। इसी के साथ उनके हेयरस्टाइल ने भी कई लोगों का ध्यान खींचा। इसके अलावा तुषार कालिया ने भी प्रोमो शूट करवाया, जिसके लिए वो ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए। इस ड्रेस में तुषार काफी हैंडसम लग रहे थे।

और पढ़िएAnupama Upcoming Twist: अनुपमा के बाद काव्या से भी रिश्ते खत्म करेगा वनराज, क्या हनीमून पर जा पाएगा अनुज?

 

और पढ़िए‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम दिशा वकानी के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म!

बता दें कि रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग केपटाउन में होगी, जिसके लिए सभी सितारे वहां पहुंचेंगे। लेकिन वहां जाने से पहले सभी कंटेस्टेंट के साथ रोहित शेट्टी मुंबई में मुलाकात भी करेंगे। हालांकि अभी तक ये बात पता नहीं चल पाई है कि ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का प्रीमियर टीवी पर कब होगा।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts