--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shivangi Joshi Birthday Bash: दोस्तों संग धमाल मचाती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरे

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेर चुकी एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) के लाखों फैंस हैं। शिवांगी ने आज अपनी मेहनत से वो मुकाम हासिल कर लिया है, जिसके बाद उनको किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने फेमस सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘नायरा’ के किरदार निभाकर पूरे भारत में वो लोकप्रियता हसिल की, जिसे पाने के कई लोग सपने देखते हैं। इतना ही नहीं, अब तो एक्ट्रेस जल्द ही स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आने वाली हैं। जिसके लिए बताया गया है कि एक्ट्रेस हर एपिसोड के तौर पर 10 से 15 लाख रुपए तक चार्ज करेंगी।

और पढ़िएकरण मेहरा ने पत्नी निशा रावल पर लगाए गंभीर आरोप, टीवी स्टार ने किया बड़ा खुलासा

 

Shivangi Joshi Birthday Celebration

लेकिन इसी बीच 18 मई 2022 को शिवांगी जोशी ने अपना 27वां जन्मदिन मनाया है। उन्होंने अपनी फैमिली और दोस्तों के साथ इस जश्न को एंजॉय किया, जिसकी कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की। तस्वीरों में आप साफ-साफ देख सकते हैं कि किस तरह शिवांगी अपने परिवार और इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ मस्ती कर रही हैं, जिनमें श्रद्धा आर्या, अशनूर कौर, रणदीप राय और कई अन्य लोगों का नाम शामिल हैं।

 

और पढ़िएShivangi Joshi Birthday Bash: दोस्तों संग धमाल मचाती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरे

 

Shivangi Joshi Birthday Celebration

नियॉन लाइटिंग डेकोरेशन के बीच टू-टियर फ्लोरल थीम्ड केक काटने से लेकर अपने दोस्तों के साथ मस्ती करने तक, शिवांगी का बर्थडे बैश बहुत शानदार था। वहीं बर्थडे गर्ल ने एक ब्लैक थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहन रखी थीं, जिसमें सीक्विन और मोर पंख के प्रिंट की एक प्लंजिंग नेकलाइन थी। इसके अलावा अपने लुक को कम्पलीट करते हुए उन्होंने एक मैसी सा बना रखआ था और ग्लैम मेकअप के साथ उद को टचअप दिया था।

और पढ़िए पायल रोहतगी और संग्राम सिंह जल्द करेंगे शादी, एक्टर ने किया ऐलान

 

 

Shivangi Joshi Birthday Celebration

एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में शिवांगी ने बताया था कि, वो अपने 27वें जन्मदिन पर खुद को बाइक गिफ्ट में देंगी। एक्ट्रेस ने बयान देते हुए कहा था कि, “मैं इस साल खुद को एक बाइक उपहार में देने की योजना बना रही हूं। मैंने इसे खरीदा या बुक नहीं किया है। मैं योजना बना रही हूं और मुझे अपनी मां को समझाना है। वह बहुत डरी हुई हैं कि, बाइक आएगी तो मैं इसकी सवारी करूंगी … वह मुझसे सावधान रहने के लिए कहती रहती हैं।”

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss