Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sonali Phogat: आज होगा सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार, हिसार पहुंचा पार्थिव शरीर

- Advertisement -

Sonali Phogat: सोशल मीडिया सेंसेशन और बीजेपी नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat Death) का आकस्मिक निधन अब जांच के घेरे में आ गया है। हाल ही में आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने कई चौंकाने वाले तथ्य सामने रखे हैं। इन सबके बीच आज एक्ट्रेस का हिसार में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यहाँ पढ़िए‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ एक्टर जीशान कादरी के खिलाफ FIR दर्ज, लगे ये आरोप

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में हुए शॉकिंग खुलासे

जहां अब तक खबर आ रही थी कि सोनाली की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई है वहीं अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट (Sonali Phogat Postmortem Report) के बाद इसमें हत्या का एंगल जुड़ गया है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस के शरीर पर कई चोट के निशान मिले हैं। उनके शरीर पर किसी नुकीले चीज से कई बार वार किया गया। आपको बता दें कि सोनाली के मौत के बाद ही उनके भाई रिंकू ने हत्या का शक जताया था।

आज होगा अंतिम संस्कार

आपको बता दें कि 26 अगस्त की रात 2 बजे के करीब दिवंगत एक्ट्रेस का शव स्पेशल विमान से गोवा से दिल्ली पहुंचा। मीडिया खबरों के अनुसार आज सोनाली का अंतिम संस्कार हिसार में परिवार वालों के मौजूदगी में किया जाएगा। दिल्ली से उनका शव हिसार ले जाया गया। पार्थिव शरीर के साथ उनके भाई और जीजा भी थे।

सीएम खट्टर ने किया ये ऐलान

गौरतलब है कि सोनाली एक्ट्रेस होने के साथ-साथ भाजपा नेता भी थीं। ऐसे में संदिग्ध परिस्थितियों में उनकी मौत ने सबको झकझोर दिया है। इसी बीच हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने कहा कि सोनाली के शरीर के बिसरे के एक नमूने की जांच चंडीगढ़ में होगी।

यहाँ पढ़िएशहनाज गिल की आवाज का चला जादू, फैंस हुए इमोशनल

पीए को किया गिरफ्तार

सोनाली फोगाट का गोवा में निधन में हो गया। जब तक एक्ट्रेस को हॉस्पिटल ले जाया गया तब तक एक्ट्रेस की मृत्यु हो चुकी थी। एक्ट्रेस के मौत के बाद पुलिस में हत्या की शियाकत दर्ज की गई है। शिकायत के बाद एक्ट्रेस के पीए को गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss