Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘नागिन 6’ के सेट पर पहुंचे करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश ने इस तरह किया रिएक्ट

- Advertisement -

Karan Kundra And Tejaswi Prakash Video: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस मे से एक तेजस्वी प्रकाश इन दिनों सीरियल ‘नागिन 6’ में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने ‘नागिन’ (Naagin) के किरदार को बखूबी निभाकर लाखों लोगों का दिल जीता है। साथ ही वो अपने अंदाज की वजह से भी अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसे में तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) का एक वीडियो भी अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। जिसमें एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को देखते ही उछलने-कूदने लगती हैं। इस वीडियो को करण कुंद्रा और तेजस्वी के एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अब फैंस इसपर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे है।

और पढ़िएShivangi Joshi Birthday Bash: दोस्तों संग धमाल मचाती नजर आईं एक्ट्रेस, देखें तस्वीरे

और पढ़िए‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम दिशा वकानी के घर गूंजी किलकारियां, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म!

 

वीडियो में आपको देखने को मिलेगा कि करण कुंद्रा अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को बिना बताए ही ‘नागिन 6’ के सेट पर पहुंच गए। इसके बाद वो उनसे थोड़ी दूरी पर खड़े होकर ही एक्ट्रेस का वीडियो बनाने लगे। जिसके बाद तेजस्वी प्रकाश अपना सीन शूट करके वहां से निकलने लगीं, लेकिन तभी करण कुंद्रा ने उन्हें आवाज लगाई और कहा, “ओये नागिन…।” इस आवाज को सुनते ही तेजस्वी जोर-जोर से नाचने लगीं और झूम उठी।

तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) बच्चों की तरह उछलते-कूदते हुए अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के पास आईं और उनके गले लग गईं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ समय पहले करण और तेजस्वी की किस करते हुए कुछ फोटोज भी वायरल हुई थी, जो कि खुद करण कुंद्रा ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश की लव स्टोरी के बारे में बात करें तो दोनों एक-दूसर को पहले से ही जानते थे, लेकिन इनके बीच नजदीकियां तब बढ़ी जब ये ‘बिग बॉस 15’ में एक साथ आए। धीरे-धीरे दोनों की ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई, इसका पता ही नहीं चला और आज वो लोगों के पसंदीदा कपल्स में से एक बन गए हैं। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने अपनी और तेजस्वी की शादी पर भी बात की थी और बात करते हुए कहा था कि, “ये सारी देरी सिर्फ मैडम की वजह से ही हो रही है।”

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts