Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 New Promo: शिव ठाकरे ने शालीन भनोट को दी धमकी, धमाके से भरा होगा ‘वीकेंड का वार’

'बिग बॉस 16' का रविवार एपिसोड यानी 'वीकेंड का वार' काफी धमाकेदार होने वाला है। शिव ठाकरे और शालीन भनोट एक-दूजे से आमने-सामने भिड़ने वाले हैं।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar: छोटे पर्दे का सबसे बड़ा कॉन्ट्रोवर्सियल-रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ धमाकेदार तरीके से आगे बढ़ रहा है। जहां कुछ नई दोस्तियां हो रही हैं, तो वहीं पुराने दोस्त एक-दूसरे के दुश्मन बनते नजर आ रहे हैं। आने वाले एपिसोड यानी रविवार (वीकेंड का वार) में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। शिव ठाकरे (Shiv Thakare), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) पर निशाना साधने वाले हैं, जिसके बाद दोनों प्रतियोगी एक-दूजे से भिड़ते देखे जाएंगे।

Shalin Bhanot-Shiv Thakare आमने-सामने

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है। इस रविवार- ‘वीकेंड का वार’ (Weekend Ka Vaar) एपिसोड प्रोमो में शिव ठाकरे और शालीन भनोट आस-पास खड़े नजर आ रहे हैं। साथ ही शिव को शालीन को लेकर कहते सुना जा रहा है,’इसकी थॉट प्रोसेस पता ही नहीं चलती…समझ ही नहीं आता कि ये एक्टिंग कर रहा है या फिर रियल है, इसपर कोई ट्रस्ट नहीं कर सकता। ये सुनने के बाद ही शालीन समय निकालकर शिव से भिड़ने पहुंच जाते हैं।

यहाँ पढ़िए Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: विराट से लेकर पत्रलेखा तक करोड़ों में कमाते हैं शो के यह स्टार्स, इनकम जान उड़ जाएंगे होश

घर में मचा घमासान

शालीन, शिव से कहते हैं कि तूने जो चर्बी निकालने की बात कही है ना मुझे इससे दिक्कत है। ये सुनते ही शिव एक बार फिर गुस्से में आ जाते हैं और कहते हैं,’मैं स्माइल भी करूंगा और चर्बी भी निकालुंगा।’ ये प्रोमो यहीं पर खत्म हो गया है लेकिन इसे देख साफ हो रहा है कि आने वाले एपिसोड में काफी मसाला और ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16 Updates: सलमान खान करेंगे ‘वीकेंड का वार’ को होस्ट, कटरीना कैफ भी देंगी साथ

प्रोमो देख यूजर्स ने दिए रिएक्शन

‘बिग बॉस 16′ का लेटेस्ट प्रोमो (Bigg Boss 16 Latest Promo) सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है और चंद मिनटों के अंदर इसे हजारों लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं प्रोमो पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’शिव ने सही बोला…शालीन ड्रामा कर रहा है।’ दूसरे ने लिखा,’शिव भाई पूरा सपोर्ट है तुम्हे।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’शालीन तू फायर है भाई, शिव को कुछ नहीं आता।’ इस तरह दोनों के फैंस कमेंट सेक्शन में अपने-अपने फेवरेट सितारे को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts