Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16 Updates: सलमान खान करेंगे ‘वीकेंड का वार’ को होस्ट, कटरीना कैफ भी देंगी साथ

सलमान खान (Salman Khan) काफी लंबे समय से 'बिग-बॉस' (Bigg Boss) को होस्ट करते आ रहे हैं। फैंस उनकी होस्टिंग के कायल है।

- Advertisement -

Bigg Boss 16 Updates: सलमान खान (Salman Khan) काफी लंबे समय से ‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) को होस्ट करते आ रहे हैं। फैंस उनकी होस्टिंग के कायल है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि, सलमान खान को डेंगू हो गया है। इस खबर को सुनकर फैंस को बड़ा झटका लगा था लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक राहत भरी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेडन नजर आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

Salman Khan takes break from Bigg Boss 16, who's new host?

सलमान खान ने शुरु की शूटिंग

सलमान खान (Salman Khan) को लेकर खबर थी कि उनको डेंगू हो गया है जिसकी वजह से उन्होंने शूटिंग से ब्रेक लिया है लेकिन अब खबर आ रही है कि वो डेंगू को मात देकर रिकवर हो गए है और उन्होंने फिर से अपने आने वाले एपिसोड की शूटिंग शुरु कर दी है। जानकारी मिल रही है कि, सलमान खान इस बार ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड को शूट करेंगे जिसमें फिल्म ‘फोन भूत’ की टीम भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए ‘बिग-बॉस’ के सेट पर आएगी।

यहाँ पढ़िए Vaishali Thakkar Suicide Case Update: परिवार ने की वैशाली ठक्कर की आखिरी ख्वाहिश पूरी, भाई ने किया खुलासा

Bigg Boss 15: Katrina Kaif punishes Salman Khan for working out during shoots; latter performs one hand push-ups on her demand - Times of India

सेट पर आएगी ‘फोन भूत’ की टीम 

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss) को लेकर खबर है कि इस बार ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड में कटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) अपनी आने वाली फिल्म को प्रमोट करने आएंगे। कटरीना कैफ की शादी के बाद ऐसा पहली बार देखने को मिलेगा जब कटरीना कैफ ‘बिग बॉस’ में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। इस एपिसोड को देखने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश ने काले रंग की साड़ी में ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा

Bigg Boss OTT: Divya Agarwal's Fans Say Karan Johar is 'Biased' Towards Shamita Shetty

करण जौहर ने दिया भाईजान का साथ

सलमान खान (Salman Khan) को डेंगू होने के बाद मेकर्स परेशान हो गए थे और फिर इस मुश्किल घड़ी में करण जौहर (Karan Johar) आगे आए और उन्होंने शो होस्ट किया। करण ने सलमान खान के ठीक होने तक ‘बिग-बॉस’ को होस्ट किया। वहीं अब सलमान खान की वापसी हो रही है तो फैंस में खुशी दिख रही है। बता दें, ‘बिग बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर आता है। वूट पर कभी भी देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts