Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Besharam Rang Dance: सुंबुल तौकीर खान ने ‘बेशरम रंग’ गाने पर दी कातिल परफॉर्मेंस, देखते रह गए लोग

Besharam Rang Dance: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। मूवी ने रिलीज के तीन दिन के अंदर ही भारत में 160 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं इसमें दीपिका पर फिल्माया गया गाना ‘बेशरम रंग’ भी जबरदस्त सुर्खियों में हैं। गाने […]

Besharam Rang Dance: सुंबुल तौकीर खान ने 'बेशरम रंग' गाने पर दी कातिल परफॉर्मेंस, देखते रह गए लोग
Besharam Rang Dance: सुंबुल तौकीर खान ने 'बेशरम रंग' गाने पर दी कातिल परफॉर्मेंस, देखते रह गए लोग

Besharam Rang Dance: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर रही है। मूवी ने रिलीज के तीन दिन के अंदर ही भारत में 160 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं इसमें दीपिका पर फिल्माया गया गाना ‘बेशरम रंग’ भी जबरदस्त सुर्खियों में हैं। गाने पर मनोरंजन जगत के तमाम सितारे धूम मचा चुके हैं। वहीं अब इसका जादू बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान पर भी चल गया है। सुंबुल ने सॉन्ग पर कातिल परफॉर्मेंस दी है।

Besharam Rang Dance

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) से जुड़ा सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) का डांस वीडियो इंटरनेट जगत में तहलका मचा रहा है। इस क्लिप में सुंबुल, दीपिका पादुकोण के गाने ‘बेशरम रंग’ (Besharam Rang Dance) पर बोल्ड मूव्स करती नजर आ रही हैं। उनकी अदाएं, मूव्स और एक्सप्रेशन सब देखते ही बन रहे हैं। साथ ही फैंस क्लिप को शेयर कर एक्ट्रेस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

और पढ़िए –Ticket To Finale: प्रियंका चाहर ने रद्द कराया टास्क, निमृत-अर्चना में छिड़ी जंग

Anil Kapoor ने की थी सुंबुल से रिक्वेस्ट 

बताते चलें कि बीते एपिसोड में ‘झक्कास किंग’ अनिल कपूर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘द नाइट मैनेजर’ का प्रमोशन करने ‘बिग बॉस 16’ में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने घरवालों संग खूब मस्ती की। वहीं अनिल कपूर ने कहा कि उन्होंने सुना है कि सुंबुल तौकीर खान बहुत अच्छा डांस करती हैं। साथ ही सुंबुल से डांस की रिक्वेस्ट कर दी। फिर क्या था सुंबुल तुरंत फ्लोर पर आ गईं और दीपिका पादुकोण के गाने ‘बेशरम रंग’ पर ऐसे थिरकीं की सबकी आंखें खुली की खुली रह गईं।

और पढ़िए –Good News: राहुल राज सिंह बने पिता, बेटी का रखा यूनीक नाम

फराह ने दीपिका से कर दी Sumbul की तुलना

सुंबुल तौकीर खान की परफॉर्मेंस देख अनिल कपूर और फराह खान दोनों दंग रह गए। दोनों ने दिल खोलकर सुंबुल की तारीफ की। इतना ही नहीं होस्ट फराह खान ने तो सुंबुल की तुलना दीपिका पादुकोण से कर दी। फराह ने कहा,’तुम ये सॉन्ग में दीपिका से कम नहीं थी।’ सोशल मीडिया पर भी सुंबुल अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस की वजह से छाई हुई हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 28, 2023 03:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.