---विज्ञापन---

Ticket To Finale: प्रियंका चाहर ने रद्द कराया टास्क, निमृत-अर्चना में छिड़ी जंग

Ticket To Finale: ‘बिग बॉस 16’ अब अपने फिनाले से 12 दिनों की दूरी पर है। इसी को लेकर शो में ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क भी जारी है। शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है। इसे देख जाहिर हो रहा है कि आने वाला एपिसोड काफी मसालेदार और धमाकेदार होने जा रहा […]

Ticket To Finale: प्रियंका चाहर ने रद्द कराया टास्क, निमृत-अर्चना में छिड़ी जंग
Ticket To Finale: प्रियंका चाहर ने रद्द कराया टास्क, निमृत-अर्चना में छिड़ी जंग

Ticket To Finale: ‘बिग बॉस 16’ अब अपने फिनाले से 12 दिनों की दूरी पर है। इसी को लेकर शो में ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क भी जारी है। शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो सामने आ चुका है। इसे देख जाहिर हो रहा है कि आने वाला एपिसोड काफी मसालेदार और धमाकेदार होने जा रहा है। इसमें लड़ाई के साथ-साथ चालाकी भी देखने को मिलने वाली है।

Ticket To Finale टास्क 

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया है। इस क्लिप में अर्चना गौतम (Archana Gautam) और निमृत कौर आहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) आपस में भिड़ती नजर आ रही हैं। प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि निमृत इतने गुस्से में हैं कि अगर उन्हें छोड़ दिया गया तो वो अर्चना को मार देंगी। दरअसल अर्चना गौतम सो रही होती हैं तभी निमृत आकर कहती हैं,’आप कहीं की डॉन नहीं हैं। तमीज से बात करिए। उंगली करना सिर्फ आपको नहीं आता। मैं भी उंगली कर सकती हूं।

और पढ़िए –Neha Marda Baby Shower: नेहा मर्दा की हुई गोदभराई, 10 साल बाद बनने जा रही मां

Archana Gautam और Nimrit Kaur आपस में भिड़ीं

निमृत कौर की बात सुनकर अर्चना कहती हैं,’जाओ उंगली ही दिखाओ।’ इसपर भी निमृत जवाब देती हुई कहती हैं,’धमकियां किसी और देना, जैसे को तैसा देना आता है मुझे अच्छे से।’ इसके बाद दोनों की गार्डन एरिया में भी लड़ाई शुरू हो जाती है। भड़कीं निमृत, अर्चना का मुंह तोड़ने तक की धमकी दे देती हैं।

और पढ़िए –Good News: राहुल राज सिंह बने पिता, बेटी का रखा यूनीक नाम

Priyanka Chahar Choudhary रद्द कराएंगी टास्क 

कलर्स टीवी ने ही शो से जुड़ा एक और प्रोमो (Bigg Boss 16 Promo) जारी किया है। इस क्लिप में सभी प्रतियोगी टिकट-टू-फिनाले से एक-दूसरे का पत्ता काटते नजर आ रहे हैं। टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स एक बॉक्स के अंदर खड़े हैं। वहीं एक-एक कर घर के सदस्य आकर अपना नाम और रीजन बताते हुए किसी एक को टिकट-टू-फिनाले की रेस से बाहर करते देखे जा रहे हैं। हालांकि, लास्ट में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) टास्क को रद्द कराने की बात करती नजर आ रही हैं।

अभी पढ़ें – टेली-विज़न से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jan 30, 2023 03:35 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.